उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, एक की मौत

By

Published : Aug 14, 2021, 10:55 PM IST

ललितपुर में एनएच-44 पर शनिवार शाम ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. जिसके चलते एक की मौत हो गई. हादसे में जीजा-साले घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

ललितपुरःजिले में एनएच-44 पर शनिवार शाम ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया. हादसे में भतीजे की मौत हो गई. वहीं जीजा-साले घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ललितपुर के कैलगुंवा चौराहे पर एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक ट्रक और बाइक में भीषण भिड़त होने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई तो दो घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि थाना जखौरा निवासी अंकित अपने चाचा और फुफा के साथ बाइक से कल्याणपुरा की तरफ जा रहे थे. तभी अचानक एक तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की चपेट में आ गए.

इसे भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा, नशे में धुत ड्राइवर और मजदूर की मौत

हादसे में तीनों अंकित, महेंद्र सिंह और महेंद्र सिंह का जीजा सागर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां अंकित की मौत हो गई. दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. जिन्हें जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है.

इस से पूर्व फरवरी माह में जिले की शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम बुढ़वार के मजरा फौजपुरा में एक ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया था. इस हादसे में ट्रैक्टर का ड्राइवर और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दोनों घायलों को आनन-फानन में जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details