उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

थाने के शौचालय में फंदे से झूलती मिली युवक की लाश, मचा हड़कंप

By

Published : Aug 28, 2021, 10:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद ललितपुर के पाली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने पाली थाने में स्थित शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. युवक का फंदे से लटका शव मिलने के बाद चारो तरफ हड़कम्प मच गया. हालांकि युवक की मौत के बाद कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं.

थाने के शौचालय में फंदे से झूलती मिली युवक की लाश
थाने के शौचालय में फंदे से झूलती मिली युवक की लाश

ललितपुर : जनपद ललितपुर के पाली थाने में स्थित शौचालय में फांसी के फंदे से एक युवक का शव लटका मिलने के बाद हड़कम्प मच गया. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, पाली थाना क्षेत्र के ग्राम पटउआ का रहने वाला 32 वर्षीय तेजराम सिंह लोधी पुत्र फूलसिंह ने शराब पीकर उपद्रव किया था. इससे परेशान होकर ग्रामीणों ने इसकी शिकायत थाने में कर दी. जिसके बाद पुलिस शराबी युवक को पकड़कर ले गई और थाने में बंद कर दिया. लेकिन अचानक थाने के शौचालय में युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. युवक का शव मिलने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें-प्रबुद्ध सम्मेलन में बोले सतीश मिश्रा- सपा की राह पर भाजपा, हर दो घण्टे पर हो रहा महिला का रेप

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक शराब पीकर गांव में उपद्रव कर रहा था, तभी ग्रामीणों द्वारा डायल 112 पर सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़कर थाने में बंद कर दिया था. लेकिन अचानक युवक का शव थाने के शौचालय में फांसी के फंदे से लटका मिला. घटना के बारे में ललितपुर पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि मामले की जांच हो रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा उस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी तरफ अचानक से थाने के शौचालय में हुई युवक की मौत से कई सवाल खड़े हो गए हैं. लोगों का यह भी कहना था कि थाने के अंदर पुलिस की देख-रेख में आखिर युवक ने कैसे फांसी लगा ली, और किसी को पता तक नहीं चला. हालांकि पुलिस जांच के बाद मामले में दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई की बात कह रही है. अब देखना है पुलिस की जांच कब खत्म होती है, और उसमें क्या निकल के आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details