उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोंडा में रंगदारी मांगने आए दबंगों ने नर्सिंग होम संचालक के भाई व स्टाफ को पीटा, देखें VIDEO

By

Published : Jan 15, 2023, 12:34 PM IST

गोंडा में रंगदारी मांगने गए दबंगों ने नर्सिंग होम संचालक उसके भाई और स्टाफ के साथ मारपीट कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

etv bharat
गोंडा में रंगदारी

दबंगो ने नर्सिंग होम संचालक व स्टाफ के साथ की मारपीट

गोंडाःपरसपुर थाना क्षेत्र में दबंगई का मामला सामने आया है. परसपुर कस्बे से सटे डेहरास मार्ग पर स्थित एक निजी नर्सिंग होम संचालक को दबंगों ने जमकर पीटा. साथ ही संचालक के भाई और स्टाफ को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. बताया जा रहा है कि दबंग 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगने आये थे. दबंगों को पैसा देने से मना करने पर उनकी पिटाई कर दी और अस्पताल के काउंटर में रखे 2 लाख 20 हजार रूपये छीन कर चले गए.

निजी अस्पताल संचालक के भाई हर्षवर्धन सिंह ने आरोप लगाया है कि पहले यह लोग रंगदारी मांगने आए और मना करने पर गाली-गलौज करने लगे और अस्पताल को बंद कराने की धमकी देने लगे. अस्पताल के संचालक और स्टॉफ ने इसका विरोध किया, तो दबंगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और फरार हो गए. पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं, शिकायत पर परसपुर थाने की पुलिस ने लूट, रंगदारी और मारपीट समेत तमाम संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. थानाध्यक्ष एसके सरोज ने बताया की निजी नर्सिंग होम में मारपीट मामला की शिकायत मिली है. घायलों को इलाज के जिला अस्पताल प्राथमिकी कराई जा रही है. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर तीन नामजद चंदन सिंह, संदीप सिंह और विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस प्रयास कर रही. जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details