उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट, लात-घूंसे मारते हुए वीडियो वायरल

By

Published : Sep 14, 2021, 10:45 PM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की गई है. महिला को लात-घूसे मारते हुए वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है.

घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट
घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट

गाजियाबाद: इंदिरापुरम इलाके में घर में घुसकर महिला की पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में एक व्यक्ति को महिला पर हमला करते हुए देखा जा सकता है. सबके सामने दबंग व्यक्ति ने महिला को गाली दी और घर में घुसकर महिला को लात मारी. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक महिला पर हमला करने की लगातार कोशिश कर रहा है. मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच की बात कह रही है.


यह वीडियो इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड 3 का बताया जा रहा है. आरोपी का नाम संतोष बताया जा रहा है. जिस पर आरोप है कि उसने मामूली बात पर पड़ोस में रहने वाली महिला के साथ मारपीट की. साथ ही महिला के घर का दरवाजा भी तोड़ने की कोशिश की और घर में घुसकर महिला से मारपीट की.

घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लात और घूंसे से युवक महिला की पिटाई कर रहा है. आसपास के लोग बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन यह व्यक्ति नहीं रुक रहा है और महिला को लगातार गालियां दे रहा है. लोगों ने ही आरोपी का वीडियो भी बनाया जिसे वायरल कर दिया गया है. वायरल वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया है.

घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वीडियो के आधार पर सत्यता की जांच करके पुलिस मामले में जल्द कार्रवाई की बात कह रही है. देखना यह है कि कब तक पुलिस आरोपी को पकड़ पाती है क्योंकि लोगों का यह भी कहना है कि इससे पहले भी आरोपी व्यक्ति पड़ोस के रहने वाले लोगों से गलत तरह का व्यवहार करता रहा है.

नोट- ईटीवी भारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details