उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने नाम बदलकर की युवती से दोस्ती, धर्म परिवर्तन करा किया निकाह, गैंगरेप

By

Published : Nov 28, 2022, 11:01 AM IST

बुलंदशहर में एक युवक ने नाम बदलकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और धर्म परिवर्तन करा निकाह कर लिया. साथ ही युवती से गैंगरेप भी किया.पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
ETV BHARAT

बुलंदशहरःनगर कोतवाली में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि एक युवक ने पहले तो नाम बदलकर उससे दोस्ती की. फिर जबरन उसका धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कर लिया. इसके बाद उससे सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बुलंदशहर निवासी युवती के मुताबिक आठ साल पहले उसकी दोस्ती नगर के ही एक युवक से हुई थी. उसने अपना नाम शिवम बताया था. आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जनवरी 2016 में उसे गाजियाबाद ले गया जहां उसे आरोपित के धर्म के बारे में पता चला. इसके बाद युवक ने उसका धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कर लिया. वर्ष 2019 में आरोपित उसे अपने घर ले आया. यहां आरोपित के छोटे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपितों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने एसएसपी आफिस में शिकायती पत्र देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने दी यह जानकारी.
पीड़िता ने बताया कि 14 जनवरी 2020 को वह आरोपितों के चंगुल से छूटकर घर आ गई. आरोपी उससे माफी मांगकर अपने साथ ले गया और एक फ्लैट में रखा. आरोप है कि यहां पति और उसके दोस्तों ने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है. एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि उनके संज्ञान में ऐसी कोई शिकायत नहीं है. यदि कार्यालय में शिकायत प्राप्त होती है तो मामले की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details