उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा में गवाही देने पर पूर्व प्रधान को दबंग ने मारी गोली

By

Published : Oct 22, 2022, 6:09 PM IST

बांदा में गवाही देने पर पूर्व प्रधान (former head on testifying) को दबंग युवक ने गांव में ही गोली मार दी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बांदा में गवाही देने पर पूर्व प्रधान को दबंग ने मारी गोली
बांदा में गवाही देने पर पूर्व प्रधान को दबंग ने मारी गोली

बांदाःजनपद में पुरानी रंजिश के चलते एक दबंग युवक ने गांव के पूर्व प्रधान को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल पूर्व प्रधान को लोगों ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. यहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि एक गोली कांड के मामले में पूर्व प्रधान गवाह हैं. उसी बात की रंजिश को लेकर दबंग ने पूर्व प्रधान को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला अतर्रा थाना क्षेत्र (Atarra Police Station Area) के बल्लान गांव का है. सूचना के मुताबिक यहां गांव का रहने वाला पूर्व प्रधान ओमकार द्विवेदी गांव में एक दुकान के पास खड़ा था. इसी दौरान गांव का रहने वाला भजन सिंह वहां पहुंचा और पूर्व प्रधान को अवैध तमंचे से गोली मार दी. गोली पूर्व प्रधान के सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी घायल के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी.

परिजनों ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. वहीं, गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया. घायल के परिजनों ने बताया कि भजन सिंह ने पूर्व में एक गोलीकांड की घटना की थी जिसमें ओमकार द्विवेदी सरकारी गवाह हैं. इसी बात की इनकी पुरानी रंजिश है. इसी के चलते उसने गोली मारी है.

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव में एक पूर्व प्रधान को इसी के गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुरानी रंजिश के चलते गोली मार दी थी. घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत अस्पताल में स्थिर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- शीतला मां के दर्शन करने आए युवक ने ब्लेड से काटा गला, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details