उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सट्टेबाज अंकुश मंगल की तीन करोड़ की संपत्ति जब्त

By

Published : Sep 15, 2022, 6:04 PM IST

आगरा में पुलिस और प्रशासन ने सट्टेबाज अंकुश मंगल के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. संपत्ति कुर्क करने के साथ ही उसके बैंक खातों को सील किया जा रहा है.

etv bharat
संपत्ति जब्त

आगराःताजनगरी के सट्टेबाज अंकुश मंगल उर्फ अंकुश अग्रवाल की कमर तोड़ना पुलिस और प्रशासन ने शुरू कर दिया है. पुलिस और प्रशासन ने गुरुवार दोपहर सट्टेबाज अंकुश मंगल की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी फोर्स के साथ गुरुवार को अंकुश अग्रवाल के कमला नगर के ब्रजधाम स्थित आवास पर पहुंचे और मुनादी कराई. इसके बाद तीन मकान और एक प्लॉट को कुर्क करने की कार्रवाई की. इसके साथ ही उसके बैंक खाते भी सील किए जा रहे हैं.

बता दें कि बहुचर्चित सट्टेबाज अंकुश मंगल की कमलानगर में कई संपत्तियां हैं. पुलिस और प्रशासन ने उसकी संपत्ति को 14 ए के तहत जब्त करने की तैयारी की है. सभी संपत्तियों को खंगाला जा रहा है. कुर्की के आदेश जारी किए जा रहे हैं. डीएम आगरा के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन की टीम अपने साथ पीएसी भी लेकर पहुंची. यह देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई. एसीएम राम प्रकाश ने बताया कि, जो संपत्ति कुर्क की गई है उसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपये हैं.

पढ़ेंः प्रयागराज में अतीक अहमद की आठ करोड़ की दो संपत्तियां कुर्क

आरोपी अंकुश मंगल क्रिकेट मैचाें में सट्टा लगाता था. वह हाईस्कूल फेल है. वह कमलानगर में ब्रज धाम कॉलोनी में रहता था. उसके खिलाफ पत्नी ने भी दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने उसे बीते कई माह पहले फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था. उसके खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं. उसके खिलाफ 2022 में गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है.

पढ़ेंः लखनऊ में अतीक अहमद की आठ करोड़ की संपत्ति कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details