उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में 12 घंटे के भीतर दूसरी हत्या, महिला को घर में घुसकर मार डाला; आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 1, 2024, 1:03 PM IST

वाराणसी में महिला की घर में घुसकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv bharat
Etv bharat

वाराणसीः शहर में बीते 12 घंटों के भीतर दूसरी हत्या ने सनसनी फैला दी. एक ओर जहां कल देर रात एक अधिवक्ता की हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस उसमें उलझकर रह गई थी तो वहीं आज सुबह कैंट थानाक्षेत्र में एक चर्च परिसर में सफाई का काम करने वाली 56 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आ गया. महिला की सिर कूंचकर हत्या की गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के कैंटोनमेंट इलाके में सेंट मैरिज चर्च कंपाउंड है. यहां पर सफाई और अन्य काम करने वाली महिला विक्टोरिया (56) एक छोटे से कमरे में अपनी बहन के साथ रहती थी. पुलिस पूछताछ में बहन ने बताया कि वह कंपाउंड में ही खाना बनाने का काम करती थी इस वजह से वह अपने काम पर चली गई थी. बहन घर पर अकेली थी. इस दौरान ही बहन की हत्या कर दी गई.

वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला लूटपाट या फिर घर में घुसकर जबरदस्ती का लग रहा है. फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक जो आरोपी पकड़ा गया है उसकी उम्र करीब 50 वर्ष है. वह कुछ बता नहीं रहा है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या सिर पर ईंट और सरिया मारकर की गई है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह स्पष्ट होगी.

ये भी पढ़ेंः प्राण प्रतिष्ठा के लिए रामलला की मूर्ति का चयन: पांच साल के बच्चे की कोमलता, विष्णु अवतार व राजा के पुत्र के होंगे दर्शन

ये भी पढ़ेंः अंगूठा छाप हाजिरी: घंटों लेट ऑफिस आने वाले सरकारी कर्मचारियों पर सख्ती, CM योगी के पैंतरे से मौज-मस्ती खत्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details