उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भपात कराकर फिर बनाया हवस का शिकार

By

Published : Apr 28, 2023, 5:18 PM IST

मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करके आरोपी पिता की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र:उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत लूट ली. यही नहीं कई महीने तक वह अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा. लेकिन, जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो 15 वर्षीय बेटी थाने पहुंची और अपनी आपबीती बताई. उसकी हालत देख और उसके द्वारा लगाए जा रहे आरोपों ने एकबारगी तो पुलिसकर्मियों को भी अवाक कर दिया. घटना की सच्चाई जांचने के बाद आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली और दबिश देकर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

बदहवास हालत में एक 15 वर्षीय किशोरी शाहगंज थाने पहुंची. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उसने पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात बताई. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी मां और पिता के साथ रहती है. उसका पिता पिछले सात-आठ माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है, जिसकी वजह से उसे गर्भ ठहर गया. 18 अप्रैल को उसके पिता ने उसे दवा खिला दी जिसके बाद उसे मृत बच्ची पैदा हुई थी. उसके पिता ने उसे ले जाकर मिर्जापुर बॉर्डर के पास फेंक दिया था. इसके बाद भी उसके पिता ने 26 अप्रैल को उसे घर में अकेला पाकर फिर से दुष्कर्म किया. जब मां घर पर नहीं होती थी तब वह ऐसी हरकत करता था. साथ ही मां को भी बताने पर दोनों को जान से मारने की धमकी देता था.

इस घटनाक्रम को सुनकर तो एकबारगी पुलिसकर्मी भी अवाक रह गए. पुलिसकर्मियों को पहले लगा कि परिवार में कोई ऐसी बात हुई होगी जिसको लेकर बेटी द्वारा आरोप लगाया जा रहा है. लेकिन, जब पुलिस ने लगाए जा रहे आरोपों की जांच की तो सच्चाई ने सभी को हैरान कर दिया. मामले में पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों के आधार पर पिता के खिलाफ शुक्रवार को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस गांव में दबिश देकर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. शाहगंज थानाध्यक्ष संजय पाल ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ेंः फाइन लेने पर कॉलेज के चेयरमैन को डी फार्मा छात्र ने मारी थी गोली, आरोपी सहित 2 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details