उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow News : छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, हाॅस्टल में रहकर कर रही थी पढ़ाई

By

Published : Jan 21, 2023, 8:55 AM IST

राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र (Lucknow News) में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों (Girl student died in suspicious circumstances) में मौत हो गई. किशोरी कक्षा आठ की छात्रा है. छात्रा हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के थाना बक्शी का तालाब स्थित स्कूल के हॉस्टल में 13 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद काॅलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया. कॉलेज प्रशासन ने घटना की जानकारी बीकेटी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के मुताबिक, लखनऊ की थाना बख्शी का तालाब स्थित एसआर कॉलेज में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा प्रिया राठौर हॉस्टल में रहती थी. रोज की तरह छात्रा देर रात खाना खाकर टहलने के लिए निकली थी, तभी इस दौरान छात्रा अचानक बेहोश होकर गिर गई, जिसके बाद हॉस्टल की वार्डन साधना सिंह ने छात्रा को बेहोश देख गंभीर हालत में हॉस्टल में भर्ती कराया, वहीं हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने छात्रा प्रिया राठौर की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया .इस पूरी घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है.


इस पूरे मामले पर जब बीकेटी थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश चंद तिवारी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि "प्रिया राठौर मूल रूप से जालौन की रहने वाली बताई जा रही है. प्रिया एसआर कॉलेज में कक्षा आठ की छात्रा थी और वह स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी. रोज की तरह छात्रा सभी के साथ खाना खा कर टहलने के लिए निकली थी. इस दौरान प्रिया अचानक बेहोश होकर गिर गई थी. इसके बाद प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, हालांकि छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी गई है." परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल घटना को लेकर स्कूल प्रबंधन ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें : UP Weather Update : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हल्की बूंदाबांदी के आसार, जानिए अन्य जिलों का हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details