उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा, बसपा और कांग्रेस जनता के बीच नहीं जाती, सिर्फ ट्विटर पर करते हैं राजनीति : हरीश द्विवेदी

By

Published : Sep 14, 2021, 9:41 PM IST

यूपी के गोंडा पहुंचे बस्ती के बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री हरीश द्विवेदी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग जनता के बीच नहीं जाते हैं केवल ट्वीट की राजनीति करते हैं.

बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री हरीश द्विवेदी
बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री हरीश द्विवेदी

गोंडा:जिले में मंगलवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के टाउनहाल में प्रबुद्ध सम्मलेन का आयोजन किया गया. जिसमें बस्ती के बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री हरीश द्विवेदी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. जहां पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. सांसद ने वहां सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने और उपलब्धियां गिनाते हुए बीजेपी के लिए समर्थन मांगा.

राष्ट्रीय महामंत्री और बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने बीजेपी के सभी विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. यूपी के अलीगढ़ में देश के प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के उद्घाटन पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के तंज पर उन्होंने कहा कि सपा, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस जनता के बीच नहीं जाते हैं केवल ट्वीट की राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा आगामी चुनाव में जनता उनको जवाब देगी और ये बुलडोजर की बात करते हैं. जबकि यह तीनों पार्टियां जनता के मुद्दों को लेकर कभी समाज के बीच नहीं गए हैं. बीजेपी विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और सबका साथ सबका विकास के लिए चल रही है. देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री लगातार बदले जा रहे हैं, इस सवाल पर राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि बीजेपी संगठन की यह सतत प्रक्रिया है, यह होता रहता है. कब किसको क्या जिम्मेदारी देनी है हमारा अंदरूनी मामला है, इस पर कोई सवाल नहीं खड़ा कर सकता.

बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री हरीश द्विवेदी

इसे भी पढ़ें-युवती की मांग भर किया यौन शोषण, हाईकोर्ट ने समझा दिया एक चुटकी सिंदूर की कीमत

हरीश द्विवेदी ने यूपी के मुख्यमंत्री को लेकर साफ कहा कि यहां योगी आदित्यनाथ ही रहेंगे. वह लगातार अच्छा काम कर रहे हैं, यहां कोई बदलाव नहीं होने वाला है. ओवैसी द्वारा उठाए गए सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र की राजनीति करती है. जितनी भी सरकारी योजनाओं के लाभ दिए गए हैं वह जात-धर्म देखकर भी दिए गए हैं और सभी वर्गों को दिए गए हैं. अगर ओवैसी ऐसा सवाल पूछते हैं तो सही है लेकिन, यह सवाल उनको सपा और बसपा से पूछना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details