राजस्थान

rajasthan

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी बोले- भाजपा राज में आदिवासियों को आगे बढ़ाने का काम किया गया

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 1, 2024, 2:14 PM IST

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी उदयपुर के एकलिंग नाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता के दौरान कई मुद्दों पर अपनी राय रखी.
Babulal Kharadi reached Udaipur
बाबूलाल खराड़ी पहुंचे उदयपुर

बाबूलाल खराड़ी पहुंचे उदयपुर

उदयपुर. प्रदेश की भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद बाबूलाल खराड़ी सोमवार को पहली बार उदयपुर पहुंचे, जहां उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन के लिए खराड़ी मंदिर परिसर में पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने सरकार की ओर से आदिवासियों को रोजगार मुहैया करवाने के लक्ष्य की बात कही.

खराड़ी ने कहा कि एक साधारण से कार्यकर्ताओं को पार्टी ने इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है. यह भाजपा में ही संभव हो सकता है. खराड़ी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन से जनता दुखी थी, इसलिए भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा किया. गहलोत सरकार के राज में लगातार पेपर लीक के मामले सामने आ रहे थे, जिससे युवा परेशान था.

इसे भी पढ़ें :नव वर्ष पर रैन बसेरों में पहुंचे मुख्यमंत्री, जाना लोगों का हाल, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

गहलोत सरकार ने महिलाओं पर किया अत्याचार : किसानों और युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार ने धोखा किया है. वहीं, महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले गहलोत सरकार में लगातार सामने आए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पर जनता ने जो विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरने का काम ये सरकार करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि आदिवासी इलाकों में आजादी के बाद जितना विकास होना चाहिए था, उतना नहीं हो पाया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का जब-जब प्रदेश में राज रहा, आदिवासियों को आगे बढ़ाने का काम किया गया. बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि बड़ी संख्या में आदिवासी लोग काम के लिए बाहर जाते हैं. हमारा लक्ष्य रहेगा कि उन्हें उनके स्थान पर ही रोजगार मुहैया कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details