राजस्थान

rajasthan

दो बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत, दूसरा हुआ घायल

By

Published : May 16, 2023, 3:23 PM IST

डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र में दो बाइक्स की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई. दूसरा बाइक चालक घायल हो गया है.
2 bikes collided in Dungarpur, one bike rider died other injured in the accident
दो बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत, दूसरा हुआ घायल

डूंगरपुर.चौरासी थाना क्षेत्र के लाडसोर बस स्टैंड पर दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि एक अन्य बाइक सवार गंभीर घायल हो गया. घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि चौकी फला धावड़ी निवासी केसू रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा करण रोत गांव में किराणा की दुकान करता है. मंगलवार सुबह करण दुकान का सामान लेने के लिए गेंजी जा रहा था. इस दौरान लाडसौर बस स्टैंड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल ले जाया गया.

पढ़ेंःबाइक सवार बदमाशों ने नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम को मारी टक्कर, पुलिसकर्मी व बदमाश गंभीर घायल

हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर घायल हो गए. जिसके बाद दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टर ने करण को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और उनके सुपुर्द किया जाएगा.

पढ़ेंःRoad Accident in Banswara : अनकंट्रोल होकर स्लिप हुई बाइक, हादसे में दो की मौत, एक की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details