मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आये 2 लोगों की मौत, मरने वाले पिता-पुत्र

By

Published : Feb 13, 2023, 9:39 PM IST

vehicle hit father son died in jabalpur
जबलपुर में वाहन की टक्कर से पिता बेटे की मौत

जबलपुर, बैतूल से सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जबलपुर में एक पिकअप ने पिता-पुत्र को टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया.

जबलपुर में वाहन की टक्कर से पिता बेटे की मौत

जबलपुर/बैतूल।माढोताल थाना अंतर्गत खजिरि खिरिया बायपास पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बेकाबू डंपर ने स्कूल से बेटे को वापस लेकर लौट रहे पिता पुत्र को टक्कर मार दी. पिता को करीब आधे किलोमीटर तक बेकाबू डंपर ने घसीटा, चूंकि बाइक के साथ ही पिता भी फंसे रह गए थे. बाद में उन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया.

Indore Road Accident: इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक को डंपर ने मारी टक्कर, 3 की मौत

पिकअप ने पिता-बेटे को मारी टक्कर: इस मामले में सीएसपी तुषार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, अधारताल निवासी सुरेश चौबे अपने बेटे को लेकर स्कूल से घर वापस लौट रहे थे. तभी खजरी खिरिया बायपास के पहले एक तेज रफ्तार बेकाबू लोडिंग डंपर चालक ने टक्कर मार दी. हादसे में 15 साल के बेटे अंश चौबे और पिता सुरेश चौबे की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में चक्काजाम कर दिया है. वहीं हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चक्काजाम कर रहे लोगों की मांग है कि, ट्रक और बेलगाम डंपर यहां रोज खून की होली खेलते हैं, लेकिन प्रशासन मूक दर्शक बन जाता है. अगर प्रभावी कार्रवाई हो तो आकाल मौतों पर अंकुश लगाया जा सकता है.

MP: सिवनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, 1 घायल

सड़क हादसे में 17 मजदूर घायल: बैतूल के धाराखोह के पास सोमवार दोपहर करीब 1 बजे मजदूरों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में पिकअप सवार 17 मजदूर घायल हो गए. घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं दो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 40 मजदूर पिकअप में सवार होकर रेलवे ट्रैक पर काम करने के लिए धाराखोह जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details