मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Crime News: पति को छोड़ दूसरे लड़के के साथ रही पत्नी, जेवर-नगदी लेकर हुई गायब, पुलिस ने दर्ज किया मामले

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 12, 2023, 8:36 PM IST

राजधानी भोपाल में एक महिला पति से झगड़ा करने के बाद कुछ दिन अलग रहने लगी. तभी उसको एक दूसरे लड़के से प्यार हो गया और दोनों साथ रहने लगे. बाद में उसी युवक ने महिला पर नगदी और जेवर चोरी का आरोप लगाया है.

MP Crime News
एमपी क्राइम न्यूज

भोपाल। राजधानी में एक महिला जो कि पत्नी की तरह युवक के साथ रही और उसके घर से पैसे सोना और चांदी ले कर अचानक गायब हो गई. वो कोरोना काल में अपने पति के साथ मजदूरी करने के लिए भोपाल आ गई थी. पति और पत्नी के बीच जब कलह हुई तो पति वापस अपने गांव चला गया और पत्नी भोपाल में रुक गई. कुछ ही दिनों बाद एक युवक के साथ लिव- इन रिलेशन में रहने लगी. पिछले दिनों जब वापस वह अपने पूर्व पति के पास वापस चली गई तो युवक ने महिला के खिलाफ जेवर व नगदी अपने साथ ले जाने की शिकायत पुलिस में कर दी.

महिला का पति से साथ हुआ विवाद:भोपाल के अयोध्या नगर थाने थाना प्रभारी रितेश शर्मा ने बताया कि "थाना क्षेत्र में रहने वाले से ओमप्रकाश मालवीय एफ सेक्टर अयोध्या नगर में रहता है. वह मजदूरी करता है. दो साल पहले वह एक महिला के संपर्क में आया था. उक्त महिला रायसेन जिले की रहने वाली थी. वह अपने पति के साथ मजदूरी करती थी. कोरोना काल में जब गांव में कोई काम नहीं था, तो वह पति व बच्चों के साथ भोपाल आकर काम करने लगी थी. कुछ समय बाद ही उसका अपने पति के साथ विवाद होने लगा. इसके बाद वह बच्चों को लेकर वापस गांव चला गया.

पति के जाने के बाद दूसरे युवक से हुई महिला की दोस्ती: महिला कुछ दिनों के लिए काम के बहाने भोपाल में ही रुक गई. इसी दौरान ओमप्रकाश की उससे दोस्ती हो गई थी. दोनों के बीच जब प्यार हो गया, तो वे साथ में लिव-इन रिलेशन में रहने लगे. दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली थी. दो साल तक साथ रहने के बाद उनके बीच भी झगड़े होने लगे. पिछले दिनों महिला अचानक ही गायब हो गई. ओमप्रकाश ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी.

यहां पढ़ें...

युवक ने महिला पर लगाया नगदी और जेवर चोरी का आरोप:महिला को जब पता चला कि थाने में उसके खिलाफ शिकायत हुई है, तो वह अपने पूर्व पति के साथ थाने आई. उसने कहा कि अब वह अपने पूर्व पति के साथ ही रहना चाहती है. इसके बाद ओमप्रकाश ने महिला के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया कि वह घर से जाते समय नगदी जेवर व मोबाइल लेकर गई थी. इस शिकायत पर कार्रवाई करने करते हुए पुलिस ने अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details