MP Rape News: हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर की करतूत, मरीज युवती को बनाया बंधक, 14 दिनों तक किया रेप

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Oct 31, 2023, 6:14 PM IST

MP Rape News

राजधानी भोपाल में बलात्कार का मामला सामने आया है. इस खबर बड़ी बात यह है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि हमीदिया अस्पताल का डॉक्टर है. जिसने मरीज युवती को बुलाकर बंधक बनाकर 14 दिनों तक रेप किया.

भोपाल। राजधानी भोपाल में हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए छिंदवाड़ा से आई युवती को अपने घर में बंधक बना कर दुष्कर्म करने वाला डॉक्टर घर से और नौकरी दोनों जगह से फरार हो गया है. महिला थाने की एक टीम के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी डॉक्टर की तलाश कर रही है. डॉक्टर की दोनों कारों को पुलिस ने हमीदिया अस्पताल की पार्किंग में रखवा दिया है. सायबर पुलिस की मदद से आरोपी डॉक्टर की लोकेशन खोजी जा रही है.

डॉक्टर ने युवती मरीज को घर में बनाया बंधक: राजधानी भोपाल के महिला थाने की थाना प्रभारी शिल्पा कौरव ने बताया कि "मूलतः छिंदवाड़ा से अपने गले का इलाज कराने के लिये भोपाल के शासकीय हमीदिया अस्पताल आई एक युवती को अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर दीपक नायक ने जो कि पूर्व में भी अपने गले का इलाज कराने के लिए डॉक्टर दीपक के पास आई थी, उस समय डॉक्टर ने उसका नंबर ले लिया था. उसके बाद उसकी जांच के लिए फिर से उसे भोपाल बुलाया. इस बार डॉक्टर उसे अपने लालघाटी स्थित अपने घर ले गया, चूंकि डॉक्टर की पत्नी और बच्चे शहर से बाहर गए हुए थे."

यहां पढ़ें...

14 दिनों तक किया रेप: इस बात का फायदा उठाकर डॉक्टर ने उस युवती को 15 अक्टूबर से बंधक बना कर रखा, 14 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. इस पूरे मामले में डॉक्टर जब ड्यूटी पर आता था, तो वह युवती को अपने ही घर में बंद करके जाता था. इसके बाद एक दिन वह डॉक्टर के घर से भागने में कामयाब हो गई. उसके बाद उसने भोपाल में महिला थाने आ कर इस पूरे में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस जब तक डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए उसके घर और अस्पताल में दबिश देती, तब तक वह भोपाल से भाग गया था. युवती अभी वापस छिंदवाड़ा चली गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.