MP Rape News: तीन दिन में दो दुष्कर्म की घटनाओं से दहला रीवा, शौच के लिऐ खेत गई 9 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 16, 2023, 5:27 PM IST

MP Rape News

रीवा में सोमवार को एक नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जहां शौच के लिए गई नाबालिग के साथ रेप किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा में नाबालिग से रेप

रीवा। जिले में तीन दिन पूर्व 12 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना अभी शांत भी नहीं हुई थी, की रविवार की शाम एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना से समूचा जिला दहल गया. यहां पर रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची शाम को शौच क्रिया के लिए खेत गई थी. इसी दौरान आरोपी बच्ची को खेत की तरफ खीच ले गया और जबरन उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद खून से लथपथ बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी हालत देख कर परीजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने थाने पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और घटना की जांच में जुट गई.

9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म: घटना गढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. 9 वर्षीय बच्ची रविवार की शाम घर से शौच क्रिया के लिए खेत की तरफ निकली थी. सूनसान खेत को देखकर आरोपी युवक ने बच्ची को पकड़ लिया. बच्ची ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी उसे खीच कर खेत की तरफ ले गया और उसके साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया. अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद रोती बिलखती बच्ची घर पहुंची. खून से लथपथ हालत में देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजन तत्काल बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

यहां पढ़ें...

आरोपी गिरफ्तार घटना की जांच में जुटी पुलिस: बच्ची की हालत को देखते हुए पुलिस इलाज के लिए बच्ची को जिला अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान निवेदन कुशवाहा के रूप में हुई है. जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उससे घटना के संबंध में पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. बता दें की हाल ही में तीन दिन पहले रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा के साथ गांव के यूवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके चलते गुस्साए ग्रामीण पुलिस चौकी में घुस गए और आरोपी का एनकाउंटर करने की मांग की थी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.