ETV Bharat / state

Crime News: इंदौर में काला जादू के नाम पर MBA स्टूडेंट के साथ तांत्रिक ने की छेड़छाड़, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 10, 2023, 10:15 PM IST

एमपी के इंदौर में महिलाओं से ज्यादती की दो घटनाएं सामने आई है. पहला मामला शहर के बाणगंगा थाना इलाके की है. यहां 22 साल की लड़की से काले जादू के नाम पर अश्लील हरकत करने की वारदात सामने आई है. इधर, ग्वालटोली में भी महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Indore Crime News
इंदौर में महिला से छेड़छाड़

राजेश दंडोतिया, एडिशनल डीसीपी

इंदौर। एमबीए की छात्रा के साथ एक तांत्रिक ने काले जादू करने के साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. पूरे ही मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है. आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवती के साथ काले जादू के नाम पर अश्लील हरकत और यातनाएं देने का घटनाक्रम सामने आया है. पुलिस ने पूरा मामले में फरियादी युवती के कहे अनुसार विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया हैं. उसकी तलाश की जा रही है. वहीं इंदौर के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया द्वारा बताया- बाणगंगा थाने पर एक 22 साल की युवती ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई. उसके साथ काले जादू के नाम पर दरवाजा बंद कर तांत्रिक बाबा ने छेड़छाड़ और यातनाएं देने का काम किया.

बताया जा रहा है कि युवती जब बाबा के यहां पर पहुंची तो बाबा ने दरवाजा लगा लिया गया और फिर युवती के जीब पर कपूर रखकर आग लगा दी गई. उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई. पूरे मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के साथ ही आरोपियों तांत्रिक और उसकी मां की तलाश शुरू कर दी है. तो वहीं प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि तांत्रिक और तांत्रिक की मां ने पीड़ित युवती के परिजनों को यह आश्वासन दिया था, युवती के शरीर पर इस तरह से तंत्र क्रिया करेंगे, तो युवती का परिवार जल्द ही अमीर बन सकता है. इसी के चलते युवती के परिजनों ने तांत्रिक की बातों में आकर युवती को तांत्रिक के सुपुर्द कर दिया और तांत्रिक ने तंत्र क्रिया को अंजाम देने की नीयत से इस तरह से घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें...

शहर के ग्वालटोली में महिला से दुष्कर्म: पूरा मामला इंदौर के छोटी ग्वाल टोली थाना क्षेत्र के सेंट्रल मॉल का है. बताया जा रहा है कि सेंट्रल मॉल स्थित आइनोक्स सिनेमा घर के हर चिरंजीवी ने सिनेमा घर में ही सफाई का काम करने वाली एक महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा आरोपी ने पीड़िता को और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. इस वजह से पीड़िता काफी डर गई और पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन में रहने लगी.पिछले दिनों उसे एक संस्था के बारे में जानकारी लगी और संस्था ने पहले पीड़ित महिला की काउंसलिंग की. उसके बाद महिला थाने पर पूरे मामले की शिकायत की. वहीं महिला पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर आई नोक्स सिनेमा के चिरंजीवी जो कि मूलत पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, उसके खिलाफ रेप और धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया. पूरे ही मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.