Gwalior Murder Case: प्रेम संबंधों में युवक की गला रेतकर हत्या, आरोपी को पत्नी के अवैध संबंध पर शक, CCTV से हुई पहचान

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 19, 2023, 6:40 PM IST

Gwalior Murder Case

ग्वालियर में एक शख्स ने एक युवक की चाकू घोप कर हत्या कर दी है. युवक को पत्नी और युवक के बीच अवैध संबंध का शक था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर में युवक की हत्या

ग्वालियर। शहर के जनकगंज इलाके में कथित प्रेम संबंधों की परिणीति युवक की हत्या के रूप में सामने आई है. हत्यारे को अपनी पत्नी और मृतक के बीच प्रेम संबंधों की भनक थी. पति ने युवक को अपनी पत्नी से दूर रहने की समझाइश भी दी थी, लेकिन प्रेम संबंधों में कोई कमी नहीं आई. लिहाजा आरोपी युवक ने बुधवार देर रात आकाश दीवानी के दफ्तर से लौटने का इंतजार किया और जैसे ही वह घर के बाहर बाइक खड़ी कर रहा था. उसी समय पीछे से आकर हितेश मनसानी ने युवक के गले और सीने में चाकू घुसा दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

युवक पर चाकू से वार कर मारा: दरअसल जनकगंज थाना क्षेत्र के समाधियां कॉलोनी में रहने वाला युवक चेतकपुरी स्थित फायनेंस कंपनी में काम करता था. वह बुधवार देर रात अपना काम खत्म कर घर वापस लौटा था. तभी उसका किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पीछे से चाकू से वार कर गला काट दिया था. इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. घायल आकाश लहूलुहान हालत में घर से बाहर चिल्लाते हुए निकला तो परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों की मदद से उसे जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

यहां पढ़ें...

वैध संबंध के शक में हत्या: जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया, तो एक युवक हत्या के बाद भागता हुआ नजर आया. जब पुलिस ने इस हुलिए के व्यक्ति को लेकर मृतक के घर के आसपास पूछताछ की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाली एक महिला का यहां पति हितेश मनसानी है. वह सिंधी कॉलोनी में रहता है. तभी पुलिस ने आरोपी के घर पहुंचकर उसे सोते से उठा लिया. जब पुलिस ने थाने लाकर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी समाधिया कॉलोनी में रहने वाली युवती से हुई थी. उसका शादी से पहले पड़ोसी आकाश से प्रेम प्रसंग था, लेकिन शादी के बाद भी वह उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था. उसे शक था कि वह लगातार उसकी पत्नी से मिलता जुलता है. इसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हुआ था. उसके बाद हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने हत्या की वारदात में उपयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.