Gwalior Crime News: इंसानियत शर्मसार! जिसे नाबालिग कहती थी 'बाबा', उसी ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 18, 2023, 7:07 PM IST

Updated : Oct 18, 2023, 8:20 PM IST

Gwalior Crime News

ग्वालियर में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. जबकि नाबालिग उस व्यक्ति को बाबा कहकर बुलाती थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर में नाबालिग से रेप

ग्वालियर। आठ साल की मासूम अपने पड़ोसी किराना कारोबारी को बाबा कहकर बुलाती थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि यही अधेड़ उम्र बाबा उसकी इज्जत को तार-तार करेगा. शहर की उपनगर ग्वालियर पुलिस ने एक अधेड़ उम्र के कारोबारी के खिलाफ दलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी विजय राठी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट और दलित उत्पीड़न की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

दुकानदार ने की नाबालिग से छेड़छाड़: पता चला है कि उपनगर के खिड़की मोहल्ला में मायाचंद की धर्मशाला के पीछे एक किराने की दुकान है. जिसे विजय राठी नामक व्यक्ति संचालित करता है. उसने 10 अक्टूबर को पड़ोस में रहने वाली 8 साल की लड़की को अपने पास बुलाया और उसके साथ अश्लील छेड़खानी की. इसके बाद लड़की ने अपनी नानी को पूरी घटना बताई. नानी ने लड़की के माता-पिता को इस घटना से अवगत कराया, लेकिन अधेड़ उम्र विजय राठी ने आइंदा इस तरह की हरकत नहीं करने की सौगंध खाई और माफ करने की गुहार लगाई. मासूम बालिका के माता-पिता ने उसे माफ भी कर दिया.

यहां पढ़ें...

अधेड़ ने नाबालिग से किया रेप: वहीं 15 अक्टूबर को इसी किराना कारोबारी ने फिर लड़की को अपनी दुकान पर बुलाया और उससे दुष्कर्म और छेड़खानी की. इस बार लड़की ने फिर अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. इसके बाद माता-पिता लड़की को लेकर ग्वालियर पुलिस थाने पहुंचे. जहां उन्होंने विजय राठी के खिलाफ दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट और दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया. आरोपी लड़की से अश्लील बातें भी किया करता था. दुखद पहलू यह है कि लड़की आरोपी विजय राठी को बाबा - बाबा कहकर संबोधित करती थी, लेकिन आरोपी ने पडौ़सी धर्म के अलावा बच्चे एवं बुजुर्ग के रिश्ते को भी शर्मसार किया है.

Last Updated :Oct 18, 2023, 8:20 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.