मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोहरी हत्या से मची 'सनसनी': बाइक में सवार होकर साथ निकले थे दो दोस्त, 48 घंटे में दोनों की अलग-अलग जगह मिली लाश

By

Published : Aug 26, 2021, 8:35 PM IST

रीवा में 48 घंटे के अंदर दो दोस्तों के शव मिले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त मंगलवार को घर से साथ निकले थे. वहीं अब दोनों के शव जिले के अलग-अलग स्थानों पर मिले. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दोहरी हत्या से मची 'सनसनी'
दोहरी हत्या से मची 'सनसनी'

रीवा।जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना इलाके में स्थित खदान में युवक का शव मिला है. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले दो दोस्त एक ही बाइक में सवार होकर घर से निकले थे. जिसके बाद अलग-अलग स्थानों पर दोनों ही युवकों के शव मिले. पुलिस की मानें, तो मंगलवार को भालुआ गांव के पास स्थित खदान में पहले दोस्त का शव मिला था. वहीं दूसरे युवक के गायब होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इस बीच गुरुवार को दूसरे दोस्त का भी शव बरामद कर लिया गया. पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताते हुए जांच शुरू कर दी है.

अलग-अलग स्थानों में मिले दो दोस्तों के शव

रीवा केरायपुर कर्चुलियान थाना इलाके के बुढ़वा पहड़िया गांव में गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने खदान में एक अज्ञात युवक का शव देखा. जिसके बाद मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर पता लगाया कि 2 दिन पहले मृतक अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से निकला था. फिलहाल युवक का शव मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

दोहरी हत्या से मची 'सनसनी'

मंगलवार को मिला था पहला शव

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले ही दो दोस्तों में से एक दोस्त की डेड बॉडी भलुआ गांव में स्थित खदान में मिली थी. पुलिस और परिजनों ने पहले तो गायब हुए इसी युवक पर हत्या की आशंका जाहिर की थी. जिसके बाद गुरुवार को दूसरे दोस्त का शव भी बरामद हुआ. दोनों दोस्त के शव मिलने के बाद अब मामला काफी पेचीदा हो गया है.

दोनों युवकों की हुई पहचान

पुलिस की मानें तो पैसों के लेनदेन को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जिसमें दोनों दोस्तों की हत्या कर दी गई, और अलग-अलग स्थानों पर दोनों के शव को ठिकाने लगा दिया गया. दो दिन पहले मिले युवक के शव की पहचान कर ली गई है. उसका नाम मकसूद खान बताया जा रहा है. वहीं जिस युवक का शव गुरुवार को मिला है, उसका नाम समशेर खान है.

पुलिस कर रही जांच

कमलनाथ का PM नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप, बोले- कोरोना से हुई मौतों के लिए मोदी जिम्मेदार, शिवराज को दी मुंबई जाकर एक्टिंग करने की सलाह

पांच दोस्त घर से निकले थे साथ : परिजन

एसपी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि दोनों मामले जुड़े हुए लग रहे हैं. दूसरी तरफ मृतकों के परिजन ने एक और खुलासा किया है. परिजन के मुताबिक, पांच दोस्त एक ही दिन घर से निकले थे. जिसमें से दो दोस्तों की डेड बॉडी बरामद हुई है. वहीं अन्य तीनों युवकों के बारे में कोई जानकारी नहीं लग पाई है. आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं दोस्तों में से किसी के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details