झारखंड

jharkhand

मैं टिकट के पीछे कभी नहीं भागता: मंत्री सीपी सिंह

By

Published : Sep 2, 2019, 9:21 AM IST

जमशेदपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह सर्किट हाउस पहुंचे. इस दौरान जमशेदपुर के तीनों निकाय के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अबकी पर 65 पार का नारा है, लेकिन जनता का मूड अलग है. वे अबकी बार 70 पार का नारा दे रही है.
झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह

जमशेदपुर:झारखंड सरकार के नगर विकास परिवहन मंत्री सीपी सिंह 1 सितंबर की देर शाम जमशेदपुर के सर्किट हाउस पहुंचे, जहां जमशेदपुर के तीनों निकाय के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. मंत्री सीपी सिंह ने बताया कि आज तक वे चुनाव में टिकट के पीछे कभी नहीं भागे, निर्णय पार्टी का होता है. जदयू के चुनावी गणित पर कहा कि यह सब बार्गेनिंग का फार्मूला है.

देखें पूरी खबर

तीनों निकाय के अफसरों ने किया स्वागत
वहीं, सर्किट हाउस में जेएनएसी, एमएनएसी और नगरपालिका के तीनों निकाय के अफसरों ने उनका स्वागत किया. बातचीत के दौरान मंत्री ने कई मुद्दों पर जवाब देते हुए कहा कि औधोगिक शहर और जमशेदपुर नगर निगम के मामलों का समीक्षा कर जल्द समाधान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सीट शेयरिंग के बाद तय होगा महागठबंधन का नेता: रामेश्वर उरांव

भाजपा में शामिल होने की होड़
मंत्री ने कहा कि ऐसे व्यक्ति जिनका कोई जनाधार नहीं होगा, जो दागी है, जिनसे पार्टी की छवि खराब होगी. वैसे लोगों को छोड़कर जो आना चाहे उनका स्वागत है.

जदयू झारखंड में सभी सीट पर चुनाव लड़ेगी
मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि बिहार में हमारा गठबंधन है झारखंड में नहीं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने से फर्क नहीं पड़ेगा. वे सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं. यह सब बार्गेनिंग का फार्मूला है. उन्होंने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अबकी पर 65 पार का नारा है, लेकिन जनता का मूड अलग है. वे अबकी बार 70 पार का नारा दे रही है.

Intro:जमशेदपुर।

झारखंड सरकार के नगर विकास परिवहन मंत्री सीपी सिंह 1 सितंबर देर शाम जमशेदपुर पहुंचे ।जहां सर्किट हाउस में जमशेदपुर के तीनों निकाय के पदाशिकारियों ने उनका स्वागत किया है।मंत्री सीपी सिंह ने बताया है कि आज तक वो चुनाव में टिकट के पीछे वो कभी नही भागे ,निर्णय पार्टी का होता है।जदयू के चुनावी गणित पर कहा कि यह सब बार्गेनिंग का फार्मूला है।



Body:जमशेदपुर में कार्यक्रम में शरीक होने के लिए झारखंड सरकंडे सरकार के मंत्री सीपी सिंह देर शाम सर्किट हाउस पहुंचे ।सर्किट हाउस में जेएनएसी एमएनएसी और नगरपालिका तीनों निकाय के सेशल अफसर ने उनका स्वागत किया है ।इस दौरान कई संस्था के सदस्यों ने भी उनका सवागत किया है ।
बातचीत के दौरान मंत्री सीपी सिंह ने कई मुद्दों पर जवाब देते हुए कहा है कि
औधोगिक शहर और जमशेदपुर नगर निगम का मामला लंबित है जल्द समीक्षा कर समाधान किया जाएगा।
मानगो में नगर निगम चुनाव के लिए पिछड़ा वर्ग का सर्वे कराया जा रहा है सर्वे पूरा होने पर चुनाव की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

आप चुनाव लड़ेंगे
उन्होंने कहा है कि मैं आज तक टिकट के पीछे नही भागा ।पार्टी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी मैं लड़ूंगा ।मैं पार्टी का कार्यक्रता हूं।

महागठबंधन कितना चुनौती
सीपी सिंह ने कहा है कि पिछले बार भी जनता ने देख लिया है सिर्फ झारखंड ही नही देश मे कितना दुर्गति हुआ है इससे सीख लेने की जरूरत है।

भाजपा में शामिल होने की होड़
उन्होंने कहा ऐसे व्यक्ति जिनका कोई जनाधार नही होगा जो दागी है जिनसे पार्टी की छबि खराब होगी वैसे लोगों को छोड़कर जो आना चाहे स्वागत है।

जदयू झारखंड में सभी सीट पर चुनाव लड़ेगी
मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि बिहार में हमारा गठबंधन है झारखंड में नही ।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने से फर्क नही पड़ेगा।वो सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह रहे है यह सब बार्गेनिंग का फार्मूला है।
मंत्री सीपी सिंह ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में अबकी पर 65 पार का नारा है लेकिन जनता का मूड अलग है वो अबकी बार 70 पार का नारा दे रही है।

बाईट सीपी सिंह मंत्री झारखंड सरकार


Conclusion:बहरहाल सरकार के मंत्री सीपी सिंह टिकट के लिए नही भागते ।लेकिन 70 पार का नारा देने मे पीछे नही है ।वैसे फैसला तो जनता ही देगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details