दिल्ली

delhi

बिंदापुर पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 8:43 PM IST

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया की इनके पास से 46 किलो तांबा, चोरी की मोटरसाइकिल, स्कूटी, दो कार की बैटरी, पानी का मीटर, गैस सिलेंडर, लेडी पर्स आदि बरामद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी से बिंदापुर, द्वारका साउथ और नजफगढ़ थानों के 11 मामलों का खुलासा किया गया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जितेंद्र, राजन उर्फ शेखर और रोहिताश के रूप में हुई है.
पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: कभी मोटरसाइकिल चोरी तो कभी स्कूटी, कभी कार की बैटरी तो कभी पानी का मीटर, अगर यह नहीं मिला तो घर से चुरा ले जाते थे गैस सिलेंडर और महिलाओं का पर्स. ऐसे ही दो शातिर बदमाशों को बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इन चोरों ने लोगों की रातों की नींद और पुलिस का चैन उड़ा रखा था. पुलिस टीम ने इन दोनों बदमाशों के साथ-साथ इनसे चोरी का सामान खरीदने वाले स्क्रैप डीलर को भी धर दबोचा है.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया की इनके पास से 46 किलो तांबा, चोरी की मोटरसाइकिल, स्कूटी, दो कार की बैटरी, पानी का मीटर, गैस सिलेंडर, लेडी पर्स आदि बरामद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी से बिंदापुर, द्वारका साउथ और नजफगढ़ थानों के 11 मामलों का खुलासा किया गया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जितेंद्र, राजन उर्फ शेखर और रोहिताश के रूप में हुई है. ये दिल्ली के विकासनगर और उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले हैं. इनमें से रोहितास स्क्रैप डीलर का काम करता है, जो इनसे चोरी का सामान खरीदता था.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के आसमान में एक माह तक ड्रोन कैमरा और टॉय एयरक्राफ्ट उड़ाने पर रोक

पुलिस के अनुसार लगातार हो रही चोरी की घटना को देखते हुए एसीपी डाबड़ी रमन लांबा की देखरेख में एसएचओ बिंदापुर राजेश मलिक, सहायक सब इंस्पेक्टर वीरेंदर, हेडकांस्टेबल जगबीर, कांस्टेबल राजेश की टीम ने दर्जनों सीसीटीवी फुटेज को चेक किया. उससे मिली क्लू के आधार पर टेक्निकल सर्विलेंस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से पुलिस इनके बारे में पता लगाने में कामयाब रही. पुलिस को पता चला कि ये दोनों चोरी का आइटम बेचने के लिए कबाड़ी के पास घूम रहे हैं. पुलिस टीम ने तुरंत वहां छापा मारकर इन दोनों आरोपियों को पकड़ा. जिनकी पहचान जितेंद्र और राजन उर्फ़ शेखर के रूप में हुई. इनके पास से काफी मात्रा में पीतल बरामद किया गया, जो द्वारका साउथ थाना इलाके से चुराया गया था.

इनकी निशानदेही पर स्कूटी, गैस सिलेंडर, पानी का मीटर, कार की बैटरी, लेडी पर्स आदि भी बरामद किया गया. साथ ही इनसे चोरी का सामान खरीदने वाले स्क्रैप डीलर रोहिताश को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:जी-20 के विदेशी मेहमानों के लिए अंग्रेजी बोलनेवाले पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती, किया जा रहा प्रशिक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details