दिल्ली

delhi

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, पढ़ें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @9 PM

By

Published : Sep 6, 2021, 9:06 PM IST

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर टली सुनवाई, जिंदा समाधि लेंगे 6 गांव के किसान, जाने क्या है पूरा मामला और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

big news of delhi till 9 pm
पढ़ें दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @9 PM

लीना मारिया को 15 दिन पुलिस हिरासत में भेजा गया, 200 करोड़ की ठगी का है मामला

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 200 करोड़ की ठगी मामले में अभिनेत्री लीना मारिया को समेत दो आरोपियों को 15 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. वहीं,CCमममललल दो अन्य आरोपियों को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

Delhi Riots: हवलदार रतनलाल की हत्या के आरोपियों को क्यों मिली जमानत

दिल्ली दंगों के दौरान हुई हवलदार रतनलाल की हत्या मामले में चार आरोपियों को जमानत मिल चुकी है. आखिर उन्हें पुलिस द्वारा आरोपी बनाए जाने के बाद भी जमानत मिल गई. इस बात की जानकारी दी, आरोपियों के वकील दिनेश तिवारी ने...

  • WELCOME डीएम साहब, फूल-माला से सजी गाड़ी के साथ नोएडा में सुहास एलवाई ने किया प्रवेश

लंबे इंतजार के बाद देर शाम ओलंपिक में मेडल जीतकर आये गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई पत्नी और तमाम समर्थकों के साथ नोएडा पहुंचे. जगह-जगह पर नोएडावासियों ने जिलाधिकारी को रोककर स्वागत किया. हर किसी के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है.

  • INX मीडिया डील मामला : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर टली सुनवाई

INX मीडिया डील मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम सहित अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है. मामले में अगली सुनवाई 27 सितंबर को होगी.

गाजियाबाद: जिंदा समाधि लेंगे 6 गांव के किसान, जाने क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के किसान अधिग्रहित की गई जमीन का उचित मुआवजा नहीं मिलने पर जमीन में समाधि लेने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिये, उन्होंने खेतों में गड्ढा खोदना भी शुरु कर दिया है और इन गड्ढों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. किसानों का कहना है कि उनकी मांग नहीं मानी गई, तो 14 सितंबर को वो समाधि ले लेंगे.

  • Delhi High Court: सीरिया के परिवार का मेडिकल वीजा बढ़ाने का आदेश

साल 2020 में सीरिया का एक परिवार इलाज कराने के लिए भारत आया था. इस परिवार का मेडिकल वीजा 31 अगस्त को खत्म हो चुका था. अब इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने मेडिकल वीजा बढ़ाने का आदेश दिया है.

DSGMC: को-ऑप्टेड मेंबर्स चुनाव में आया नया मोड़, बादल दल के एक उम्मीदवार का नामांकन रद्द

को-ऑप्टेड मेंबर्स चुनाव के लिए तीनों प्रमुख दलों ने उम्मीदार उतारे हैं, लेकिन जागो पार्टी की शिकायत पर बादल खेमे के एक उम्मीदवार का नामांकन रद्द हो गया है, जिससे इस प्रक्रिया में नया मोड़ आ गया है.

  • गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे टिकैत ने कहा- मुजफ्फरनगर महापंचायत में शामिल हुए 20 लाख लोग

रविवार को मुजफ्फरनगर के GIC ग्राउंड में हुई महापंचायत के समापन के बाद राकेश टिकैत ने संयुक्त किसान मोर्चा की किसान महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए किसानों का शुक्रिया अदा किया है. टिकैत ने कहा है कि बिल वापसी पर ही घर वापसी है.

  • आज से चरणबद्ध तरीके से खुला जेएनयू, छात्रों को देनी होगी RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट

दिल्ली का जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय आज यानी सोमवार से छात्रों के लिए चरणबद्ध तरीके से खुल रहा है, जिस संबंध में दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं.

  • नोएडा ट्विन टावर मामला : जांच के लिए नोएडा प्राधिकरण पहुंची एसआईटी

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीएम योगी ने नोएडा ट्विन टावर मामले में एसआईटी गठित कर दी थी. आज एसआईटी जांच के लिए नोएडा प्राधिकरण पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details