छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News : अवैध संबंध के शक हत्या, पति ने उजाड़ी नवविवाहिता की दुनिया

By

Published : Jun 27, 2023, 7:20 PM IST

Bilaspur Crime News बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति की शादी छह महीने पहले ही हुई थी.लेकिन उसे शादी के बाद अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं रहा.जिसका अंजाम खौफनाक निकला.

husband killed wife in bilaspur
अवैध संबंध के शक ने उजाड़ी नवविवाहिता की दुनिया

बिलासपुर : इंसान के अंदर शक का कीड़ा कितना खतरनाक हो सकता है, इसकी बानगी बिलासपुर में देखने को मिली है. यहां शादी के छह महीने बाद ही विवाहिता की हत्या इसलिए कर दी गई. क्योंकि, उसके पति को अपने पत्नी के कैरेक्टर पर शक था. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया.

कहां का है मामला :ये पूरी घटना सीपत थाना क्षेत्र की है.जहां पति अपनी पत्नी पर शक किया करता था. सेलर गांव में रहने वाले करण सूर्यवंशी की शादी छह महीने पहले ही रमतला निवासी रितिका के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों ने अपनी अलग दुनिया बसाई.सब कुछ सही चल रहा था.लेकिन ना जाने ऐसे क्या बात हो गई कि पति पत्नी के रिश्ते में खटास आने लगी. जिस रितिका के बगैर करण रह नहीं सकता था.वो अब आंखों में चुभने लगी थी.

शक के कारण हत्याकांड को दिया अंजाम :करण सूर्यवंशी और रितिका के रिश्ते शादी के बाद बिगड़ने लगे. सूत्रों की माने तो करण को ये शक था कि रितिका के पड़ोस में रहने वाले किसी युवक के साथ अवैध संबंध हैं.इस शक के बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे.जिसके बाद रितिका अपने मायके आ गई. लेकिन कुछ दिनों के बाद करण अपने ससुराल गया और रितिका समझाकर वापस ले आया.

Dhamtari News: 52 साल के आदमी और 45 साल की विधवा महिला ने प्यार में दी जान
Durg crime news: दुर्ग में कच्ची उम्र के प्यार का दर्दनाक अंत
एक साथ जी ना सके तो... साथ चुन ली मौत

हत्या के बाद शव के पास बैठा रहा आरोपी :रविवार रात को एक बार फिर करण और रितिका का झगड़ा शुरु हुआ. तब ये किसी को नहीं पता था कि इस बार झगड़े का रूप ही बदलने वाला है.क्योंकि करण ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी रितिका की गला दबाकर हत्या कर दी.इसके बाद रात भर उसके शव के पास बैठा रहा.सुबह आरोपी पति ने अपने परिवार को हत्या करने की जानकारी दी.इसके बाद खुद थाने जाकर सरेंडर किया. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details