बिहार

bihar

VIDEO: पंचायत चुनाव में नहीं दिया वोट, तो मुखिया प्रत्याशी ने घर में घुसकर की मारपीट

By

Published : Nov 23, 2021, 10:56 PM IST

मोतिहारी में पंचायत चुनाव (Panchayat Elections in Motihari) में वोट नहीं देने से नाराज पराजित मुखिया प्रत्याशी ने एक परिवार पर हमला किया है. घर में घुसकर लाठी, डंडा, लोहे का रॉड और चाकुओं से हमलाकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है.

वोट नहीं देने पर मुखिया प्रत्याशी ने पीटा
वोट नहीं देने पर मुखिया प्रत्याशी ने पीटा

मोतिहारी: इन दिनों बिहार में पंचायत चुनाव(Panchayat Elections in Bihar) हो रहे हैं. इस दौरान कई जगहों से हिंसा की भी खबरें आ रही हैं. इस बीच पूर्वी चंपारण जिला (East Champaran District) में चुनाव हारने वाले मुखिया प्रत्याशी पर ग्रामीणों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. मामला चकिया प्रखंड की सागर पंचायत का है.

ये भी पढ़ें: VIDEO : गया में वोट नहीं देने पर आगबबूला हुआ मुखिया प्रत्याशी, युवक को पीटा

चकिया प्रखंड की सागर पंचायत में 3 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ और 13 नवंबर मतगणना हुई. चुनाव में हार मिलने के बाद एक मुखिया प्रत्याशी ने गांव में जमकर तांडव किया है. 5 साल तक मुखिया रहने के बाद इस बार मिली हार से बौखलाए कैंडिडेट ने मधुडीह गांव के रहने वाले अमरेंद्र सिंह के घर पर धावा बोल दिया.

देखें वीडियो

पराजित मुखिया प्रत्याशी ने अमरेंद्र के घर में घुसकर उस पर जानलेवा हमला किया. लाठी, डंडा, लोहे का रॉड और चाकुओं से हमला कर अमरेंद्र सिंह को जख्मी कर दिया. जिसका वीडियो सामने आया है.

ये भी पढ़ें: बेतिया में पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, समर्थकों ने की छोड़ने की मांग

घटना को लेकर अमरेंद्र सिंह ने थाने में आवेदन देकर सात नामजद समेत बीस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. जख्मी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के वक्त थाना को फोन किया गया, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची.

वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से अमरेंद्र सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के कई घंटे बाद गंभीर रुप से जख्मी अमरेंद्र सिंह इलाज कराने के बाद थाना पर गए और उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details