उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिंपल यादव बोलीं-स्वामी प्रसाद मौर्य का पार्टी ने किया हमेशा सम्मान, आगे भी करती रहेगी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 20, 2024, 5:57 PM IST

मैनपुरी सांसद डिंपल यादव (SP MP Dimple Yadav) मंगलवार को मैनपुरी जिला कार्यालय पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने लोक सभा चुनाव 2024 के बाबत पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चर्चा की. वहीं, भाजपा सरकार, स्वामी प्रसाद मौर्य, पल्लवी पटेल समेत कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी सांसद डिंपल यादव.

मैनपुरी : सपा सांसद डिंपल यादव मंगलवार को मैनपुरी जिला कार्यालय पहुंचीं. जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से की मुलाकात की. इस दौरान आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा. इसके अलावा शहर में कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं और अपने से बड़ों का आशीर्वाद लिया. इसके बाद भी मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर निशाना साधा. इस दौरान सपा छोड़कर अलग राह चुनने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य लेकर कहा कि "चुनाव के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी में आए थे, वे चुनाव नहीं जीत पाए थे. लेकिन फिर भी हमने उन्हें MLC बनाकर विधानसभा भेजा. पार्टी हमेशा उनका सम्मान करती आई है"

किसान बदलेंगे देश की तस्वीर :सांसद मैनपुरी डिंपल यादव ने कहा कि किसान धरने पर बैठे हैं. किसानों पर वाटर कैनन, आंसू गैस के घातक गोले, मिर्ची बम और लाठियां बरसाई जा रही हैं. किसान ही भाजपा की सरकार बदलेंगे. नौजवानों को लेकर डिंपल ने कहा कि भाजपा के तमाम दावों के बावजूद नौजवानों को रोजगार नहीं मिला. आम आदमी महंगाई से परेशान है. मजदूरी दो वक्त की रोटी के लिए भटक रहे हैं. अग्निवीरों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है.

जायज मांगों भी नहीं सुनी रही भाजपा :डिंपल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने लोक सभा प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने का स्टैंड क्लीयर कर लिया है. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और भाजपा को हराने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा को 10 वर्ष में कितने युवाओं को रोजगार दिया, यह सवाल पर भाजपा निरुत्तर है. किसानों का न्याय क्यों नहीं मिल रहा. इस पर चर्चा करनी चाहिए. भाजपा अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए धार्मिक मुद्दों को उठाकर लोगों को बांटने का काम कर रही है. डिंपल ने कहा कि अग्निवीर जैसी योजनाएं संचालित करके सरकार युवाओं के जीवन के साथ मजाक कर रही है. स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल के सवाल पर डिंपल ने कहा कि सपा ने हमेशा दोनों नेताओं का सम्मान किया है और हमेशा सम्मान करती रहेगी.

यह भी पढ़ें : मैनपुरी पहुंचीं सांसद डिंपल यादव, बोलीं- हमें न्यौता नहीं मिला है, आने वाले समय में परिवार के साथ जाएंगे राम मंदिर

यह भी पढ़ें : डिंपल यादव बोलीं- निमंत्रण नहीं मिला तो भी जाएंगी अयोध्या, लेकिन बाद में

ABOUT THE AUTHOR

...view details