उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टायर फटने से डिवाइडर पार कार दूसरे लेन में पहुंची, कैंटर की टक्कर से पति-पत्नी समेत 3 की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 26, 2024, 8:57 PM IST

हाथरस के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. कैंटर की टक्कर से कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई. हादसा टायर फटने की वजह से हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरसःजिले में गणतंत्र दिवस के दिन भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.


जानकारी के मुतािक, गांव महमूदपुर के नरेश कुमार अपनी पत्नी और अन्य रिश्तेदार के साथ कार से एटा की ओर जा रहे थे. सिकंदराराऊ कोतवाली के एटा रोड पर शुक्रवार की शाम कार जैसे ही गांव जिमसिपुर के पास पहुंची तभी, उसका टायर फट गया. जिससे कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा पहुंची और सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई. जिससे कार में सवार नरेश कुमार (50), पत्नी राजकुमारी (49) और रिश्तेदार गांव नगला तारा सिंह विमलेश रूप से घायल हो गईं.हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से गंभीर रूप से घायलों को सिकंदराराऊ की सीएचसी ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.


एसएचओ आशीष कुमार सिंह ने बताया कि हाईवे पर हादसा हुआ है. जिसमें कार टायर फटने से डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में पहुंच गई. इसी दौरान से आ रहे कंटेनर से कार की टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हुई हैं. शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. कंटेनर चालक मौके से भाग गया है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details