उत्तराखंड

uttarakhand

पंतनगर में चोरों ने खंगाला महिला प्रोफेसर का घर, लाखों की ज्वेलरी पर किया हाथ साफ

By

Published : Nov 9, 2022, 6:26 PM IST

Updated : Nov 9, 2022, 6:56 PM IST

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के घर से चोर लाखों की ज्वेलरी लेकर रफूचक्कर हो गए. शातिर चोर सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए. फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है.

Theft From female assistant professor House
असिस्टेंट प्रोफेसर के घर पर चोरी

रुद्रपुरःपंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात महिला के घर में चोरों ने धावा बोल दिया. चोर घर से लाखों की ज्वेलरी लेकर रफूचक्कर हो गए. इतना ही नहीं चोर सीसीटीवी की तार काट कर डीवीआर भी ले उड़े. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त असिस्टेंट प्रोफेसर रुड़की गई हुई थी. घटना की सूचना पर सीओ और थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय (GB Pant University of Agriculture Pantnagar) में सिविल इंजीनियरिंग विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात महिला के घर चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. घटना के वक्त महिला प्रोफेसर रुड़की गईं हुई थीं. घटना का तब पता चला, जब परिवार आज दोपहर पंतनगर स्थित अपने घर पहुंचा. जैसे ही उन्होंने घर का ताला खोला तो सारा सामान बिखरा हुआ था. जिसे देख उनके होश उड़ गए.

असिस्टेंट प्रोफेसर के घर पर चोरी.
ये भी पढ़ेंः उत्तरकाशी में जांच टीम और ‌शिकायतकर्ता के बीच जमकर हाथापाई, वीडियो हो रहा वायरल

वहीं, जब उन्होंने बेडरूम जाकर आलमारी देखा तो लॉकर टूटा हुआ मिला और लाखों रुपए की ज्वेलरी भी गायब मिली. पीड़ित के मुताबिक, चोर उनके घर के पीछे से बनी खिड़की की जाली काट कर अंदर दाखिल हुए और सामान चोरी कर फरार हो गए. वहीं, पीड़ित महिला ने आनन फानन में चोरी की सूचना पुलिस को दी. सूचना पहुंची पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश की, लेकिन सीसीटीवी का डीवीआर ही गायब मिला.

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. -मनोज कत्याल, एसपी सिटी, रुद्रपुर

Last Updated :Nov 9, 2022, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details