उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गैंग, चोरी की 14 बाइकें बरामद

By

Published : Jul 19, 2023, 10:32 PM IST

Updated : Jul 19, 2023, 10:38 PM IST

बाइक चोरी कर और फिर काटकर उसके पूर्जे बेचने वाले गिरोह का रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. टीम द्वारा 14 चोरी की बाइकें समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर गैंग.

रुद्रपुर:उधमसिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में लंबे समय से बाइक चोरी कर रहे बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी की 14 बाइकों को बरामद करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कटर भी बरामद किया है. पांचों आरोपी रुद्रपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने 14 चोरी की बाइकों के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से एक कटर भी बरामद हुआ है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी की बाइक को काट कर बेच देते थे. एसपी क्राइम चंद्र शेखर घोड़के ने बताया कि कोतवाली पुलिस को बाइक चोरी होने की तहरीर मिली थी. मामले के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया था. मंगलवार शाम टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि चोरी की बाइक गाबा चौक की तरफ देखी गई है. जिसपर टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान चार चोरी की बाइकों के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया गया.
ये भी पढ़ेंःहल्द्वानीः घर के बाथरूम में मिली सड़ी-गली लाश, पुलिस जांच में जुटी, पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट का इंतजार

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम शिवम यादव उर्फ सिम्मी यादव निवासी वार्ड नंबर-14 शनि मंदिर के पास भदईपुरा थाना रुद्रपुर, सचिन पाल उर्फ छिद्दा निवासी वार्ड नंबर-16 गढ्ढा कॉलोनी रुद्रपुर, विशाल उर्फ झीगा निवासी वार्ड नंबर-21 रम्पुरा रुद्रपुर, सचिन यादव निवासी वार्ड नंबर-14 भदईपुरा रुद्रपुर बताया. आरोपियों की निशानदेही पर टीम ने दूधिया नगर से एक कटर और चोरी की 10 बाइकों के साथ भगवान बाबू शर्मा निवासी वार्ड नंबर-12 दूधियानगर रुद्रपुर को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Last Updated :Jul 19, 2023, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details