उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार पुलिस पर फायरिंग करने वाला बदमाश गिरफ्तार, गुलेल से आंख फोड़ने वाले का है साथी

By

Published : Nov 19, 2022, 12:33 PM IST

हरिद्वार में पुलिस पर फायरिंग करने वाला आरोपी पकड़ा गया. आरोपी के पास से पुलिस को तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Haridwar
Haridwar

हरिद्वार:पुलिस टीम पर फायरिंग करके फरार हुए आरोपी को कोतवाली रानीपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर धर दबोचा. सिपाही की आंख पर गुलेल से पत्थर मारने वाला एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया चुका है. पुलिस अब पकड़े गए आरोपी की अपराधिक कुंडली खंगाल रही है.

बता दें कि हरिद्वार के शिवालिक नगर इलाके में करीब 7 माह पहले रात्रि गश्त पर निकले सिपाहियों पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था. इस मामले में एक सिपाही की आंख पर गुलेल से पत्थर लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस मामले में शुक्रवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पत्थर मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस मुठभेड़ में 2 बदमाशों ने पुलिस पर शुक्रवार को फायरिंग भी की थी. मौके का फायदा उठाकर दूसरा आरोपी फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस शुक्रवार से ही कर रही थी.
पढ़ें-ऋषिकेश में चरस तस्करी में बीए योग का छात्र गिरफ्तार, भेजा जेल

पकड़े गए आरोपी ने बताया था कि उसके साथ सिद्धार्थ चौहान निवासी मध्य प्रदेश था, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस को आज तड़के सूचना मिली की एक संदिग्ध व्यक्ति मीरपुर क्षेत्र में देखा गया है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर सिद्धार्थ को धर दबोचा.

पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है. अब पुलिस पकड़े गए आरोपी की कुंडली खंगाल रही है. कोतवाली रानीपुर इंचार्ज रमेश तनवार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details