उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज निजी दौरे पर प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी, स्वराज भवन में कांग्रेस नेताओं से करेंगे मुलाकात

By

Published : Dec 5, 2021, 6:30 AM IST

राहुल गांधी आज प्रयागराज आ रहे हैं. राहुल गांधी के इस दौरे को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी यूपी चुनाव में एंट्री हो रही है. लेकिन जानकारी के मुताबिक वे यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं.

आज निजी दौरे पर प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी,
आज निजी दौरे पर प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी,

प्रयागराज:राहुल गांधी आज संगम नगरी प्रयागराज (Rahul Gandhi vist Prayagraj) पहुचेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल चुके राहुल गांधी प्रयागराज में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाम चार बजे के करीब बमरौली एयरपोर्ट पर विमान से उतरेंगे, जहां से वो सड़क मार्ग से सीधे स्वराज भवन जाएंगे. पुरखों के घर में रुकने के बाद राहुल गांधी यहां एक प्रीतिभोज समारोह में शामिल होंगे. समारोह में शामिल होने के बाद रात्रि विश्राम कर सोमवार की सुबह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे, जहां से उनके दिल्ली जाने का कार्यक्रम है.

इसे भी पढ़ें -उमा भारती बोलीं-मथुरा के लिए मेरी भूमिका केशव नहीं तय कर सकते....पार्टी तय करेगी

कमला नेहरू ट्रस्ट की ओर से संचालित कमला नेहरू मेमोरियल हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ. मधु चंद्रा के बेटे के विवाह के बाद आयोजित प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज शाम राहुल गांधी प्रयागराज आ रहे हैं. जहां स्वराज भवन में रुकने के बाद वो प्रीतिभोज कार्यक्रम में वर-वधु को आशीर्वाद देंगे.

राहुल गांधी के इस दौरे को पूरी तरह से उनका निजी दौरा बताया जा रहा है. यही वजह है कि कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी रात्रि विश्राम स्वराज भवन में करेंगे तो उस दौरान कुछ स्थानीय नेताओं से उनकी मुलाकात हो सकती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details