उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में अपार्टमेंट के नीचे खून से लथपथ मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jul 25, 2022, 8:05 PM IST

लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में एक अपार्टमेंट में महिला का शव मिला है. महिला के पास से एक आधार कार्ड मिला है. फिलहाल यह हादसा है या हत्या, पुलिस दोनों पहलुओं की जांच कर रही है.

etv bharat
थाना सुशांत गोल्फ सिटी

लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में भागीरथी अपार्टमेंट के नीचे खून से लथपथ महिला का शव मिला है. अपार्टमेंट में शव मिलने की सूचना पर लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला के पास से एक आधार कार्ड मिला है. उसमें लखनऊ के तालकटोरा का पता लिखा है.

बता दें कि सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अवध शिल्पग्राम के पास भागीरथी अपार्टमेंट है. यहां अपार्टमेंट के नीचे महिला का शव पड़े होने की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया. अपार्टमेंट के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी होते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला को किसी ने ऊपर से फेंक दिया हो. महिला के कंधे पर एक बैग टंगा हुआ मिला है.

यह भी पढ़ें-मानसिक बीमार युवक ने की पिता की हत्या, परिजनों पर हमला कर फरार

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस को महिला के पास से एक आधार कार्ड मिला है. आधार कार्ड में तालकटा निवासी महिला शशि बताई जा रही है. पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही है कि महिला आखिर इस अपार्टमेंट में कब और क्यों आई थी. मामले में इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी का कहना है कि सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है. यह हादसा है या हत्या यह जांच के बाद ही पता चलेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details