उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में किशोरी का झाड़ी में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 1, 2023, 5:00 PM IST

लखनऊ में रविवार को किशोरी का झाड़ी में शव (Dead body found in Lucknow) मिलने से सनसनी फैल गई. इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

etv bharat
etv bharat

डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी ने दी जानकारी

लखनऊ: जनपद के थाना इटौंजा क्षेत्र में किशोरी का झाड़ियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस के अनुसार, झाड़ियों में किशोरी का संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं, परिजनों ने कई घंटों तक सड़क पर जाम लगाकर पुलिस की कार्यशैली को लेकर विरोध जताया है. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामला बढ़ता देख परिजनों को समझा हंगामा शांत कराया. इसके साथ ही अधिकारियों ने परिजनों को घटना का खुलासा कर मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

परिजनों ने इटौंजा पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने किशोरी के शव को उन्हें दिखाए बिना ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि उनकी भतीजी घर से रविवार की सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए निकली थी. जिसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर झाड़ियों में (Girl body found in bush in Lucknow) पाया गया. इसके साथ ही मृतका के ताऊ ने भतीजी से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने का आरोप लगाया है.


मौके पर पहुंचे डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि पुलिस को लगभग रविवार को सुबह 8 बजे सूचना मिलती थी. जिसमें बताया गया था, इटौंजा थाना के अंतर्गत 16 वर्षीय किशोरी का शव (Dead body of teenager found in Lucknow) झाड़ियों में पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड व फेरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्यो को इकठ्ठाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर घटना का जल्द अनावरण किया जाएगा. उसके बाद ही आरोपियों के विरुद्ध सख्त कारवाई की जाएगी.

पढ़ें-लखनऊ में एटीएम से पैसा उड़ाने वाला गिरोह सक्रिय, टालमटोल कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details