उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में शादी टूटने से परेशान युवक ने दी जान, दो दिन पहले बिना दुल्हन के लौटी थी बारात

By

Published : Jun 6, 2023, 8:53 PM IST

ललितपुर के पाली इलाके में शादी टूटने से परेशान युवक ने मौत को गले लगा लिया. वह दो दिन से परेशान चल रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ललितपुर
ललितपुर

ललितपुर : जिले के पाली इलाके में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. दो दिन पहले युवक की शादी थी, लेकिन लड़की पक्ष ने ऐन वक्त पर शादी से इंकार कर दिया था. इसके बाद बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई थी. इसके बाद से युवक परेशान चल रहा था. मंगलवार को उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पाली थानाध्यक्ष कामता प्रसाद ने बताया कि थाना पाली के ग्राम बरोदा व हाल निवासी पाली के रहने वाले युवक दीपक सहरिया की 3 जून को शादी थी. युवक की बारात थाना जखोरा के गांव सिरसी पहुंची थी. शादी में घरात और बारात पक्ष के लोग उल्लास में डूबे हुए थे . शादी की आधी रस्म अदा हो चुकी थी. इस दौरान अचानक लड़की पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच समझौते की बात चलती रही लेकिन लड़की पक्ष के लोग शादी करने के लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद दूल्हा बारात लेकर लौट आया.

दीपक की बहन ने बताया कि शादी टूटने के बाद उसका भाई दीपक काफी परेशान चल रहा था. बारात लौटने पर वह अपमानित महसूस कर रहा था. मंगलवार को वह किसी काम से बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था. इसके बाद गांव के बाहर उसकी लाश मिली. उसके भाई ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पाली थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है. शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :एक सप्ताह पूर्व महिला को आग लगाकर जला दिया था जिंदा, मौत से गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details