उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधिवक्ता ने ट्रैफिक सिपाही को जमकर पीटा, वीडियो सामने आने के बाद केस दर्ज

By

Published : Nov 23, 2022, 11:32 AM IST

कानपुर में अधिवक्ताओं ने एक ट्रैफिक सिपाही को जमकर पीटा (advocate beat traffic constable). सिपाही के पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या पुलिस के लिए मुसीबत का सबब बनती ही है. पिछले कुछ दिनों से अधिवक्ताओं और यातायात पुलिस कर्मियों के बीच विवाद के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले सिविल लाइंस में कुछ अधिवक्ताओं ने एक ट्रैफिक सिपाही को चालान के लिए टोकने पर जमकर पीटा था. उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

अधिवक्ता ने ट्रैफिक सिपाही को पीटा

वह मामला अभी पूरी तरह से ठंडा हो पाता, उससे पहले मंगलवार को महिला पुलिस थाना के पास ही अधिवक्ताओं ने फिर एक ट्रैफिक सिपाही को जमकर पीट (advocate beat traffic constable) दिया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सिपाही जितेंद्र की ओर से 3 अधिवक्ताओं के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है.

बेहद नाराज दिखे संयुक्त पुलिस आयुक्त, बोले होगी सख्त कार्रवाई:कचेहरी और आसपास अधिवक्ता एक साथ समूह में रहते हैं. जब भी कोई बात होती है तो अधिवक्ता सामूहिक रूप से एकत्र भी हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही वाक्या मंगलवार को भी हुआ. जैसे ही एक अधिवक्ता ने ट्रैफिक सिपाही को टोकाटाकी करने पर पीटना शुरू किया. वहीं, पास खड़े कई अधिवक्ता मौके पर पहुंचे. हालांकि इस पूरे मामले से संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी बेहद नाराज दिखे. उन्होंने सख्त तेवर में अपना वीडियो जारी किया और कहा, कि दोषी अधिवक्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें:कानपुर में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद चली गई 6 मरीजों की आंखों की रोशनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details