उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में सो रहा युवक हो गया गायब, मिले खून के छींटे

By

Published : Sep 1, 2021, 4:12 PM IST

यूपी के हाथरस में घर में सो रहा 28 वर्षीय युवक सोते समय लापता हो गया. युवक के कमरे में खून के छींटे भी मिले हैं. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

युवक हो गया गायब
युवक हो गया गायब

हाथरस:जिले के सदर कोतवली क्षेत्र में अपने घर में बाहर के कमरे में सो रहा युवक बुधवार को लापता हो गया है. उसके कमरे के आस-पास खून के छींटे भी मिले हैं.जानकारी पाकर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही है. बता दें कि विष्णु हाथरस सिटी स्टेशन पर साइकिल स्टैंड पर काम करता था.

घर से युवक हुआ गायब कमरे में मिले खून के छींटे
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र में सिटी स्टेशन के सामने मोहल्ला कर्र का है. यहां करीब 28 साल का युवक विष्णु अपने परिवार के साथ रहता है. वह मंगलवार रात घर के बाहर के हिस्से में बने कमरे में सो रहा था. बुधवार सुबह लोगों ने देखा कि विष्णु का कमरा खुला है. सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है, तो उन्होंने परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी. इस पर परिवार के लोगों ने जब देखा तो वहां खून के छींटे भी थे और विष्णु नहीं था. ऐसा देखकर परिवार के लोग हैरान और परेशान हो गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने विष्णु के कमरे की जांच पड़ताल के बाद ही उसमें ताला जड़ दिया. युवक के लापता होने की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

रात खाना खाकर घर पर सोया था विष्णु
लापता युवक के चाचा श्याम लाल ने बताया कि शाम को विष्णु अपने घर आया था. 9 बजे अपनी मां के साथ खाना-पीना खाने के बाद वह नीचे आकर आराम करने लगा था. बूंदा-बांदी हो रही थी, कोई यहां पर नहीं था. सुबह मोहल्ले वालों ने आकर बताया कि तुम्हारा घर खुला पड़ा है. तब हम सब भाग कर आए तो हमें जानकारी हुई कि विष्णु घर पर नहीं है. मौके पर कमरे में खून फैला हुआ था. पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details