उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: सड़क हादसे में इनकम टैक्स ऑफिसर सहित दो की मौत

By

Published : Sep 18, 2021, 12:33 PM IST

हाथरस में हतीसा बाईपास पुल पर शुक्रवार की देर रात हुए सड़क हादसे में एक इनकम टैक्स ऑफिसर सहित दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

सड़क हादसे में इनकम टैक्स ऑफिसर सहित दो की मौत
सड़क हादसे में इनकम टैक्स ऑफिसर सहित दो की मौत

हाथरस: जिले की गेट कोतवाली क्षेत्र के हतीसा पुल के निकट शुक्रवार की देर रात को सड़क हादसा हुआ. जिसमें कार सवार एक इनकम टैक्स अधिकारी सहित दो की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया. सभी को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर एक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. दूसरे को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार के लोग हाथरस पहुंच गए. शनिवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम होगा.

अलीगढ़ में थी दोनों की तैनाती, काम से गये थे आगरा
अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र की कॉलोनी मंगल विहार के रहने वाले 45 साल के चंद्रभान सिंह अलीगढ़ में ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में कर सहायक के पद पर तैनात थे. उनके साथ 43 साल के अमरजीत निवासी बिहार राज्य आयकर अधिकारी के पद पर तैनात थे. चंद्रभान, अमरजीत और प्रकाश शुक्रवार को कार में सवार होकर आगरा विभागीय कार्य से गए थे. वहां से शुक्रवार देर रात को लौटते समय बाईपास हतीसा पुल के पास किसी वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे चंद्रभान व अमरजीत बुरी तरह से घायल हो गए. प्रकाश भी घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें-अनियंत्रित कार ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा. जहां पर चंद्रभान को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर हालत में अमरजीत को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया. जिसकी रास्ते में मौत हो गई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिवार के लोग हाथरस पहुंच गए. शनिवार को पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक मृतक के परिजन भीमसेन ने बताया कि यह लोग इनकम टैक्स में तैनात थे, ऑफिस के काम से अलीगढ़ से आगरा गए थे. वापस लौटते समय हतीसा पुल पर उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details