उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंदरों के झुंड ने किया हमला, बुजुर्ग की छत से गिरकर हुई मौत

By

Published : Sep 17, 2022, 10:51 PM IST

फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र में बंदरों के हमले से वृद्ध की छत से गिरकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है.
etv bharat
बुजुर्ग की छत से गिरकर हुई मौत

फिरोजाबाद: जनपद में बंदरों के हमले से बचने के लिए दौड़े एक शख्स की छत से गिरकर मौत हो गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. बताया जा रहा है कि जिस इलाके में यह घटना हुई है, वहां बंदरों का काफी आतंक है.

घटना टूंडला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद की है. मृतक के भाई सतीश चंद्र पुत्र मोहनलाल द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उनके भाई चंद्रपाल शनिवार की सुबह अपने मकान की छत पर टहल रहे थे. तभी अचानक बंदरों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया. हमले से बचने के लिए चंद्रपाल भागे और छत से नीचे गिर पड़े. जानकारी मिलने के बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी टूंडला राजेश पांडेय का कहना है कि बुजुर्ग की मौत बंदरों के हमले के दौरान हुई है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौप दिया गया है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि जहां यह घटना हुई है, वहां आस पास में काफी बन्दर रहते है, जो झुंड बनाकर हमला करते है. इसी बजह से लोग अकेले छत पर जाने से कतराते है.

यह भी पढ़ें:फिरोजाबाद में बंदरों का आतंक, चार दिनों में 15 लोगों को काटा


ABOUT THE AUTHOR

...view details