मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shajapur Crime News: पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

By

Published : May 5, 2023, 10:58 PM IST

शाजापुर कोतवाली क्षेत्र में युवक ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Shajapur Crime News
पति ने चाकू मारकर की पत्नी की हत्या

शाजापुर।कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुल्लाखेड़ी में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं लोगों ने डायल 100 पर पुलिस को इस मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे. गुरुवार रात को हुए विवाद के बाद आरोपी पति ने तड़के घटना को अंजाम दिया.

आरोपी से की जा रही पूछताछः इस मामले को लेकर थाना प्रभारी संतोष सिंह बाघेला ने बताया कि डायल 100 को शुक्रवार को सूचना मिली कि ग्राम मुल्लाखेड़ी में एक व्यक्ति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

युवक की संदिग्ध मौतःवहीं, सुनेरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भिलवाडिय़ा निवासी अर्जुन सिसौदिया की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में संदिग्ध मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए. परिजनों ने बताया कि बुधवार शाम को सुनेरा स्थित स्टोन क्रेशर के मालिक ने अर्जुन को वहां बुलाया था और इनके साथ मारपीट की थी. घर पर युवक गंभीर हालत में आया और बताया स्टोन केशर के मालिक ने मेरे साथ मारपीट की. अर्जुन की अगले महीने शादी होने वाली थी, लेकिन शादी से पहले ही उसकी मौत हो गई. सुनेरा थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर पूरे मामले की जांच की जाएगी.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तारःशाजापुर में अवैध हथियार रखने एवं बेचने वालों के खिलाफ सख्ती के साथ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में थाना मोहन बड़ोदिया क्षेत्र में शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी राजकुमार के कब्जे से 32 बोर देशी पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस जब्त किए गए. वहीं अरविंद के कब्जे से देशी पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस जब्त किए. पुलिस द्वारा जब्त किए गए हथियार की कीमत लगभग 34 हजार 800 रुपये बताई जा रही है.उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी भरतसिंह किरार, कमलसिंह राठौड़, विनोद शर्मा, अनिल सेन, दिनेश सुरावत, लोकेन्द्र यादव, जितेन्द्र सितपरा एवं सुभाष दांगी की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details