मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव

By

Published : Apr 28, 2023, 10:49 PM IST

दीवानगंज पुलिस चौकी के गांव सेमरा में एक 35 वर्षीय युवक की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने युवक की शिनाख्त करवाने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, दूसरी ओर मुरैना के दिमनी थाना क्षेत्र के कच्चापुरा गांव का युवक बीते दिन चंबल नदी में नहाने के दौरान डूब गया.

Raisen News
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

रायसेन।थाना सलामतपुर अंतर्गत दीवानगंज पुलिस चौकी के गांव सेमरा में एक 35 वर्षीय युवक की ट्रेन के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 2 बजे से 2:30 बजे के बीच में पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पहचान करने में जुट गई है. बता दें कि ट्रेन की चपेट में आने से बुरी तरह से युवक क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसे पहचानना मुश्किल हो रहा था. वहीं पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर मृतक के मोबाइल फोन से उसकी पहचान लगाने की कोशिश की, लेकिन मोबाइल पूरी तरह टूट-फूट गया था और सिम भी नहीं थी.

आईएमईआई नंबर से हुई मृतक की पहचानःइसके बाद चौकी प्रभारी बीरबल सिंह ने मोबाइल के आईएमईआई नंबर से साइबर सेल ने इसकी जांच की, तो पता चला कि मृतक सेमरा निवासी तोरण सिंह लोधी उम्र 34 से 35 साल के लगभग के रूप में पहचान हुई है. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की. पुलिस ने मर्ग कायम किया और शव का दीवानगंज मेडिकल ऑफिसर डॉ एके माथुर से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चंबल नदी में डूबा युवक 24 घंटे बाद बरामद

ये भी पढ़ें :-

चंबल नदी में डूबा युवक 24 घंटे बाद बरामदःमुरैना के दिमनी थाना क्षेत्र के कच्चापुरा गांव में रहने वाला युवक अमन उपाध्याय अपने दोस्तों के साथ बीते गुरुवार की दोपहर चंबल नदी में नहाने के दौरान डूब गया. दोनों दोस्त मौके से भागकर गांव पहुंचे और इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक अमन पानी में समा गया. अमन को खोजने के लिए पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया. एनडीआरएफ की टीम ने मोटर वोट के सहारे चंबल में उसकी सर्चिंग शुरू कर दी. करीब 24 घंटे की मेहनत के बाद एनडीआरएफ की टीम को शुक्रवार की दोपहर शव पानी में मिला. शव को पानी से बाहर निकालने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details