मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Deadly step in Domestic Dispute : दो बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा युवक, दोनों की मौत, पिता पर हत्या का केस दर्ज

By

Published : Jun 4, 2022, 2:08 PM IST

Updated : Jun 4, 2022, 2:17 PM IST

नर्मदापुरम में शुक्रवार रात में एक युवक अपने दो मासूम बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूद गया. युवक को गंभीर हालत में कुछ देर बाद बचा लिया गया. लेकिन दोनों बच्चों की मौत हो गई. शनिवार सुबह पुलिस ने नदी से दोनों बच्चों के शव बरामद किए. युवक का अपनी से पत्नी से विवाद चल रहा है. युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. (Youth jumped from Narmada bridge) (jumped from Narmada bridge with two children) (In Domestic dispute two childen killed)

jumped from Narmada bridge with two children
दोनों बच्चों की मौत पिता गंभीर

नर्मदापुरम। पति- पत्नी के बीच कलह का खामियाजा दो मासूमों को जान देकर भुगतना पड़ा. शुक्रवार रात आठ बजे नर्मदा पुल से दो बच्चों सहित पिता कूद गया. इसके बाद कुछ देर बाद युवक को घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर बचा लिया गया. लेकिन दोनों बच्चों की तलाश देर रात तक होमगार्ड के जवानों द्वारा की गई. लेकिन सफलता नहीं मिली. शनिवार सुबह सात बजे दोनो बच्चों की बॉडी नदी से बरामद की गई.

पिता पर हत्या का मामला दर्ज :पुलिस ने आरोपी पिता राजेश के ऊपर दोनो बच्चों को मारने का बुधनी थाने में हत्या का प्रकरण दर्ज किया है. युवक को शुक्रवार रात में ही जिला चिकित्सालय नर्मदापुरम में भर्ती कराया गया था. उसकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. दरअसल, सोहागपुर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम गुंदराई के रहने वाले राजेश अहिरवार एवं उसकी पत्नी का आपसी विवाद काफी समय से चल रहा था. पति- पत्नी के विवाद के चलते राजेश ने अपनी पत्नी पर हमला किया था. इस कारण पत्नी के पैर में चोटें आई थीं. उसे पति ने नर्मदापुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था.

दोनों बच्चों की मौत पिता गंभीर

अस्पताल में भर्ती पत्नी को देखने आया था :शुक्रवार को वह अपने करीब दो साल के बेटा सार्थक व चार साल की लड़की ओमबती को लेकर निजी अस्पताल पत्नी से मिलने पहुंचा. इस दौरान पति-पत्नी में फिर विवाद हो गया. इसके बाद राजेश दोनों बच्चों को अस्पताल से लेकर चला गया. नर्मदापुरम से बुधनी की ओर नर्मदपुल से दोनों बच्चों के साथ लेकर उसने छलांग लगा दी. पुल से कूदने की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई.

Betul Accident news: बैतूल में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, ड्राइवर की लापरवाही ने ले ली पांच लोगों की जान

गोतोखोरों ने रातभर की नदी में तलाश :वहीं राजेश को घटना के बाद करीब आधे घंटे बाद घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर बचा लिया गया. दोनो बच्चों का देर रात तक गोताखोरों को बच्चों को जानकारी नहीं लग पाई थी. शनिवार सुबह दोनो बच्चों के शव घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर बरामद किए गए। बुधनी थाने के टीआई विकास खीची के अनुसार " राजेश का इलाज नर्मदापुरम के जिला चिकित्सालय में ज़ारी है. देर रात तक दोनों बच्चों के शवों की तलाश गोताखोरों एवं होमगार्ड सैनिकों ने की. शनिवार सुबह दोनों बच्चों के शवों को बरामद किया गया है. युवक ने बयान में कहा है कि इससे पहले भी कई बार उसने मरने व मारने की धमकी दी थी. युवक के खिलाफ बच्चों की हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है." (Youth jumped from Narmada bridge) (jumped from Narmada bridge with two children) (In Domestic dispute two childen killed)

Last Updated :Jun 4, 2022, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details