मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Minister Tomar Meet Sisodia: सिंधिया समर्थक मंत्री के घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर, बंद कमरे में हुई चर्चा, सियासी गलियारों में हलचल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 25, 2023, 12:33 PM IST

Updated : Aug 25, 2023, 12:41 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अचानक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से मिलने उनके बंगले पर पहुंच गए. दोनों नेताओं के बीच आधे घंटे तक गोपनीय चर्चा हुई. इस मीटिंग के बाद सियासी गलियारों में हलचल तो पैदा होना ही था.
Minister Tomar reached Mahendra Sisodia house
महेंद्र सिंह सिसोदिया के घर पहुंचे मंत्री तोमर

गुना।पंचायत मंत्रीमहेंद्र सिंह सिसोदिया के भोपाल स्थित सरकारी आवास पर केंद्रीय मंत्री व मध्यप्रदेश चुनाव संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने पहुंचकर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. नरेंद्र सिंह तोमर और महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बंद कमरे में चुनावी चर्चा की. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की हैं.

महेंद्र सिंह सिसोदिया के घर पहुंचे मंत्री तोमर

191 सीटों पर पार्टी का मंथन:आगामी विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रदेश में टिकिट को लेकर उठापटक तेज हो गई है. बीजेपी ने 39 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. 191 सीटों पर पार्टी का मंथन चल रहा है. गुना जिले की बमोरी विधानसभा सीट पर फिलहाल कोई भी फैसला नहीं लिया गया है. बमोरी सीट से वर्तमान में महेंद्र सिंह सिसोदिया विधायक हैं, शिवराज कैबिनेट में पंचायत मंत्री भी हैं.

तोमर-सिसोदिया की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म: दरअसल महेंद्र सिंह सिसोदिया को ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक माना जाता है. वहीं, नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच राजनीतिक कद को लेकर पुरानी अदावत (विरोधाभास) है. दोनों नेता ग्वालियर चंबल संभाग में अपना वजूद रखते हैं. कई मौकों पर एक दूसरे पर बयानबाजी से भी पीछे नहीं हटते. ऐसे में नरेंद्र सिंह तोमर का सिंधिया समर्थक मंत्री के आवास पर मुलाकात करना राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा करने वाली बात है.

Also Read:

जल्द आने वाली है दूसरी लिस्ट: सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के सरकारी बंगले पर दोनों नेताओं के बीच लगभग आधा घंटे तक गोपनीय चर्चा हुई. बता दें कि जल्द ही बीजेपी विधानसभा चुनाव की दूसरी सूची घोषित करने वाली है. उससे पहले नरेंद्र सिंह तोमर की सक्रियता कोई बड़ा संदेश दे सकती है.

Last Updated :Aug 25, 2023, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details