मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Guna Gangrape Case चाचौड़ा में दोबारा गैंगरेप की घटना, भैंस चराने गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ दो नाबालिगों ने किया रेप

By

Published : Nov 16, 2022, 8:41 PM IST

Updated : Nov 16, 2022, 9:13 PM IST

गुना के चाचौड़ा में 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. नाबालिग लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची भैंस चराने जंगल गई थी, बच्ची को अकेला पाकर आरोपियों की नियत खराब हो गई, और उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस दोनों नाबालिग आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

10 year old girl gang raped by 2 minor boys
10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

गुना। चाचौड़ा में हाल ही में हुए नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना का आक्रोश अभी थमा भी नहीं था कि एक और नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आ गया. चाचौड़ा थाना क्षेत्र के नेशकलां गांव में 2 नाबालिग लड़कों ने 10 साल की मासूम के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि बच्ची जंगल में भैंस चराने के लिए गई थी, इसी दौरान दोनों नाबालिग आरोपियों ने बच्ची को हवस का शिकार बनाया.

10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

आरोपियों से पूछताछ जारी:मध्यप्रदेश में आए दिन दरिंदगी के मामले सुनने मिल रहे हैं, ताजा मामला गुना जिले के चाचौड़ा से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची की तबीयत जब खराब हुई तो उसने अपने माता पिता को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत की. फिलहाल दोनों नाबालिग आरोपियों से पूछताछ चल रही है. पुलिस ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल कराया है, बच्ची की काउंसिलिंग कराई जा रही है.

पिता ने बच्ची को अकेले भेज दिया था जंगल:बता दें कि पीड़ित बच्ची के पिता ने दो शादियां की हैं. पीड़ित बच्ची 4 भाई बहन हैं. पिता ने बच्ची को अकेले ही भैंस चराने के लिए जंगल में भेज दिया था, जहां नाबालिग आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

चाचौड़ा में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, लक्ष्मण सिंह ने किया चक्काजाम

गुना-युवक ने सिंध नदी से कूदकर की आत्महत्या:गुना के कैंट थाना क्षेत्र की सिंध नदी में कूदकर विवेक रघुवंशी ने अपनी जान दे दी. विवेक रघुवंशी रुसल्ला गांव का निवासी था, कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार था. बता दें कि विवेक रघुवंशी को 5 भाषाओं का ज्ञान था जो विभिन्न भाषाओं में लिख और बोल भी सकता था. विवेक मोटरसाइकिल से सिंध नदी पहुंचा जहां पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली. कैंट पुलिस ने विवेक का शव बरामद कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है कि आखिरकार विवेक ने आत्महत्या क्यों की, पुलिस उसके कॉल डिटेल्स को भी खंगाल रही है.

आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज

इंदौर-आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज:इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक महिला ने अपनी 2 साल की मासूम बच्ची के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर पति सास-ससुर सहित अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, विजय नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला रानी ने अपनी 2 साल की मासूम बच्ची के साथ अपने ही घर में बनी पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक के मायके वाले लगातार पति, सास-ससुर सहित अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगा रहे थे. जांच में सामने आया कि पति इंद्रजीत,ननंद सीमा, सास राधा और ससुर रामनिवास दहेज और दो बेटी होने के कारण लगातार महिला को ताने दे रहे थे, इस सब बातों से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली थी.

Last Updated :Nov 16, 2022, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details