मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ये हैं मध्य प्रदेश के 'मामा', बुजुर्ग महिलाओं की सुनी समस्या, 78 वर्षीय लीलावती को गले लगाकर मदद का दिया आश्वासन

By

Published : Aug 25, 2021, 10:51 PM IST

जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से महिलाओं के शिष्ट मंडल ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम शिवराज को 78 वर्षीय महिला लीलावती चौधरी को गले लगाते भी देखा गया.

शिवराज
शिवराज

भोपाल।बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वैक्सीनेशन महाअभियान-2 के लिए जबलपुर प्रवास पर थे. कोरोना कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से मुख्यमंत्री जैसे ही बाहर निकले, वहां महिलाओं का एक समूह उनसे मिलने पहुंच गया. दमोह नाका चंडालभाटा की महिलाओं के शिष्ट मंडल ने मुख्यमंत्री से भेंटकर उन्हें अपने आवास और भू-खण्ड के पट्टे संबंधी समस्या की जानकारी दी. इस दौरान सीएम ने सभी महिलाओं की बात बड़े ध्यान से सुनी. इस दौरान सीएम को 78 वर्षीय वृद्ध महिला लीलावती चौधरी को गले लगाते भी देखा.

MP Vaccination 2.0 में भी बना रिकॉर्ड 1 दिन में लगभग 23 लाख से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन, कल सिर्फ 2nd डोज के लिए होगा वैक्सीनेशन

सीएम ने लीलावती से कहा कि आपकी समस्या का हरसंभव निराकरण किया जाएगा. उन्होंने महिलाओं की समस्या के निराकरण के लिए जिला कलेक्टर को निर्देश भी दिए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता और सहजता देख लीलावती सहित अन्य उपस्थित महिलाएं भावुक भी हो गईं. सभी महिलाओं ने ताली बजाकर खुशी भी व्यक्त की और सीएम का आभार जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details