झारखंड

jharkhand

रामगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आया अपराधी रफीक अनवर, झारखंड और बंगाल में 19 से ज्यादा मामलों में था वांछित

By

Published : Dec 31, 2020, 7:51 PM IST

Updated : Dec 31, 2020, 10:35 PM IST

रामगढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सरायकेला-खरसावां के कपाली ओपी चांडिल में छापेमारी कर अपराधी रफीक अनवर को गिरफ्तार किया है. रफीक अनवर झारखंड का एक कुख्यात अपराधी है. जो सरायकेला, जमशेदपुर, रांची, रामगढ़, बोकारो और बंगाल के पुरुलिया के विभिन्न थानों में 19 लूट और डकैती की वारदात में आरोपी है.
Ramgarh police arrested criminal Rafik Ansari from Seraikela
कुख्यात अपराधी सरायकेला से गिरफ्तार

रामगढ़: जिले की रजरप्पा थाना पुलिस ने झारखंड के कुख्यात अपराधी रफीक अनवर को सरायकेला से गिरफ्तार किया है. अपराधी रफीक पर रजरप्पा थाने में लूटपाट सहित रांची, सरायकेला-खरसावां, बोकारो, पुरुलिया(पश्चिम बंगाल) में करीब 19 लूट और डकैती के मामले दर्ज हैं.

देखें पूरी खबर
रजरप्पा थाना में मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि फरवरी 2019 में होमगार्ड सीसीएल के रीजनल स्टोर में ड्यूटी कर अपने घर गोला जा रहे थे. इस दौरान रजरप्पा-चितरपुर सड़क पर मारंग मार्च पर 2 अपराधियों ने होमगार्ड के साथ मारपीट करके मोटरसाइकिल, गले से चांदी का लॉकेट और एक मोबाइल लूट ली. इस मामले में अपराधियों की खोजबीन के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे. टेक्निकल टीम की मदद से लूटे गए मोबाइल को रफीक अनवर के घर से बरामद किया गया था. उसी समय से रफीक अंसारी फरार था.

ये भी पढ़ें-नए साल से झारखंड के पुलिसकर्मियों को मिलेगा साप्ताहिक अवकाश, डीजीपी ने किया ऐलान

रफीक को पकड़ने के लिए लगातार रामगढ़ पुलिस कोशिश कर रही थी. इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर सरायकेला-खरसावां के कपाली ओपी चांडिल में उसके घर में छापेमारी कर रफीक अनवर को गिरफ्तार किया गया. रफीक अनवर झारखंड का एक कुख्यात अपराधी है. जो राज्य के सरायकेला, जमशेदपुर, रांची, रामगढ़, बोकारो और पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) के विभिन्न थानों में 19 लूट और डकैती में आरोपी है. कई बार वह जेल भी जा चुका है. कई मामलों में वो फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है, क्योंकि झारखंड के कई हिस्सों में होने वाले अपराध में कमी आएगी.

Last Updated :Dec 31, 2020, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details