झारखंड

jharkhand

Dead body Found in Delhi: गिरिडीह के शख्स की दिल्ली में मिली लाश, एक सप्ताह पहले घर से निकला था.

By

Published : Feb 15, 2023, 8:34 PM IST

गिरिडीह के बगोदर प्रखंड के औंरा के अजय महतो नामक दिव्यांग युवक का शव दिल्ली में मिला है. वह एक सप्ताह पूर्व ही दिल्ली गया था. शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम का माहौल है.
Dead body of Giridih man found in Delhi
Dead body of Giridih man found in Delhi

गिरिडीह: बगोदर प्रखंड के अजय महतो नामक युवक का शव दिल्ली में मिला है. शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजन परेशान हैं. उसकी मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं है. पत्नी गंगीया देवी ने बताया कि दो दिन पूर्व ही परिजनों को जानकारी मिली कि अजय महतो का शव दिल्ली में पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ेंःMurder of Woman in Giridih: बैंक से पैसा निकाल कर निकली महिला का मोबाइल हो गया बंद, दूसरे दिन मिली लाश

परिजनों ने बताया कि घटना के एक सप्ताह पहले ही चार अंजान व्यक्ति उसके घर आए थे और अजय महतो को स्कूटी और काम देने की लालच देकर दिल्ली ले गए थे. साथ ही दिव्यांगता ठीक होने की बात कही गई थी. वे पिछले मंगलवार को घर से ट्रेन से दिल्ली के लिए निकले हुए थे और 6 दिन बाद सोमवार को उसका शव पड़े होने की सूचना मिली.

पिता लखन महतो ने बताया कि चार व्यक्ति कार से आए थे और स्कूटी व काम दिलाने की बात कहकर दिल्ली ले गए थे. इस बीच अजय की मौत हो जाती है. मौत कैसे हुई इसकी जांच किए जाने की उन्होंने मांग की है. वैसे बताया जाता है कि एक संस्था के द्वारा अजय को दिल्ली ले जाया गया था. दूसरी ओर शव मिलने की सूचना पर परिजन दिल्ली पहुंचे और शव को लेकर वापस लौट रहे हैं.

अजय महतो का शव लाने के लिए दिल्ली गए चचेरे भाई जागेश्वर महतो ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव हमलोगों को सौंप दिया गया है. शव को लेकर वापस लौट रहे हैं. बताया कि ठंड से अजय महतो की मौत होने की आशंका दिल्ली पुलिस के द्वारा जताई गई है. बताया कि वैसे बॉडी पर किसी तरह के चोट या जख्म के भी निशान नहीं दिख रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details