झारखंड

jharkhand

Dhanbad News: धनबाद रेलवे स्टेशन के पुल से शख्स ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

By

Published : Jun 3, 2023, 1:56 PM IST

Updated : Jun 3, 2023, 3:57 PM IST

एक युवक ने धनबाद रेलवे स्टेशन के पुल से छलांग लगा दी. जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. युवक को इलाज के लिए SNMMCH धनबाद में भर्ती कराया गया है.
http://10.10.50.75//jharkhand/03-June-2023/jh-dha-02-hadsa-visbyte-jh10002_03062023125517_0306f_1685777117_906.jpg
Man Jumps From Dhanbad Railway Station Bridge

धनबाद: धनबाद रेलवे स्टेशन पर शनिवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक शख्स ने स्टेशन के पुल से छलांग लगा दी. जिससे शख्स ओवरहेड तार से झुलसकर और टकरा कर नीचे लगी मालगाड़ी पर गिर गया. आरपीएफ की टीम और स्थानीय लोगों ने उसे उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया. युवक का इलाज फिलहाल SNMMCH धनबाद में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-सनकी युवक ने चाकू से मारकर व्यक्ति को किया घायल, ना कोई पंगा और ना कोई लड़ाई, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पिता के अनुसार शख्स की मानसिक स्थिति ठीक नहींःशख्स का नाम प्रमोद अग्रवाल बताया जाता है. वह धनसार थाना क्षेत्र का धनसार का रहने वाला है. प्रमोद अग्रवाल के पिता के मुताबिक प्रमोद पहले राशन दुकान चलाता था. राशन दुकान सही ढंग से नहीं चलने के कारण दुकान बंद करनी पड़ी. इस कारण वह काफी तनाव में रहने लगा. जिसके बाद वह लोगों के घरों में चोरी करने लगा. जिस कारण उसके ऊपर चोरी के पांच मामले अलग-अलग थाना में दर्ज हो गए. उसके पास इतने पैसे भी नहीं है कि वह कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगा सके. अभी हाल ही में प्रमोद दो माह पहले जेल से छूटकर लौटा है. जेल से छूटकर लौटने के बाद उसकी मानसिक स्थिति पहले से और भी खराब हो गई है.

प्लेटफॉर्म नंबर दो और तीन के बीच हुई घटनाः यह हादसा धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो और तीन के बीच हुई है. धनबाद स्टेशन इंट्रेंस से प्लेटफार्म नंबर छह तक जानेवाले पुल पर प्रमोद अग्रवाल खड़ा था. इस दौरान उसने पुल से छलांग लगा दी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों की भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गई. वहीं सूचना मिलने के बाद आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची और उसे उतारकर धनबाद के एसएलएनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्रमोद अग्रवाल का इलाज चल रहा है.

Last Updated :Jun 3, 2023, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details