हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व CM शांता कुमार ने की राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात, पुरानी यादों को किया ताजा

By

Published : Sep 25, 2019, 9:31 PM IST

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से भेंट की. इस दौरान शांता कुमार ने राज्यपाल को अपनी लिखी पुस्तकें भी भेंट की
शांता कुमार ने की राज्यपाल से की भेंट

शिमला: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शांता कुमार ने बुधवार को राजभवन शिमला में हिमाचल के नए राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की. इस दौरान राज्यपाल और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया.

शिष्टाचार भेंट के दौरान शांता कुमार ने राज्यपाल को अपनी लिखी हुई तीन पुस्तकें- देशभक्त सन्यासी स्वामी विवेकानन्द, धरती है बलिदान की और अलविदा चुनावी राजनीति भेंट कीं. पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा किया. वहीं, प्रदेश के विकास के लिए राज्य के विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की. जिससे हिमाचल के सर्वांगीण विकास के लिए अधिक से अधिक योगदान दिया जा सके.

Intro:Body:
शांता कुमार की राज्यपाल से भेंट
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शांता कुमार ने आज यहां राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से भेंट की।
इस शिष्टाचार भेंट में शांता कुमार ने राज्यपाल को अपनी लिखी देशभक्त सन्यासी स्वामी विवेकानन्द, धरती है बलिदान की और अलविदा चुनावी राजनीति नामक तीन पुस्तकें भेंट कीं।
इस अवसर पर दोनों ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया तथा हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की ताकि हिमाचल के सर्वांगीण विकास के लिए अधिक से अधिक योगदान दिया जा सके।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details