हरियाणा

haryana

रोहतक PGI में दवा लेने गए 72 साल के बुजुर्ग की मौत, अस्पताल के बाथरूम से मिला शव

By

Published : Mar 22, 2023, 9:59 PM IST

Elderly dead body found in Rohtak PGI
रोहतक PGI में दवा लेने गए 72 साल के बुजुर्ग की मौत

बुधवार को रोहतक पीजीआई में दवा लेने गए 72 साल के बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाथरूम से बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है. हालांकि मौते केसे हुई इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

रोहतक:हरियाणा मेंरोहतक पीजीआई में दवाई लेने गए 72 वर्ष के बुजुर्ग का शव ओपीडी के वॉशरूम में मिला है. जिसके बाद पीजीआई प्रशासन में हड़कंप मच गया. बुजुर्ग की कैसे मौत हुई है. इसका खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन बुजुर्ग के दवाई के कार्ड से मृतक की पहचान हो गई है. मृतक रोहतक के किले मोहल्ले के 72 साल के सुंदर लाल हैं. जो पीजीआई में दवाई लेने के लिए आए थे.

रोहतक के किला मोहल्ले में रहने वाले 72 साल के बुजुर्ग सुंदरलाल काफी समय से बीमार चल रहे थे. जिसका इलाज पीजीआई में चला हुआ था. हर रोज की तरह आज भी सुंदरलाल दवाई लेने के लिए पीजीआई की ओपीडी में सुबह गए थे. लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को सुंदरलाल की चिंता हुई. जिसके बाद आसपास तलाश शुरू की गई. आखिर में पीजीआई में जाकर पता चला कि एक बुजुर्ग का शव मिला है. जिसे पीजीआई के शव ग्रह में रखवा दिया है.

जब परिजनों ने जाकर देखा तो मृतक कोई और नहीं बल्कि 72 वर्षीय बुजुर्ग सुंदरलाल ही हैं. परिजनों ने बताया कि उनके पिता दवाई लेने के लिए पीजीआई की ओपीडी में आए थे. लेकिन वो वहां बाथरूम करने के लिए गए, तो वहीं गिर गए. किसी दूसरे मरीज ने बुजुर्ग को फर्श पर पड़े हुए देखा. तो डॉक्टरों को सूचना दी डॉक्टर और सुरक्षाकर्मी आए तो पाया कि बुजुर्ग की मौत हो चुकी है.

वहीं, बुजुर्ग की मौत के बाद डॉक्टरों ने इसकी सूचना पीजीआईएमएस थाने में दी और मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा आखिर बुजुर्ग की मौत किस वजह से हुई है. गौरतलब है कि 72 साल का बुजुर्ग सुंदरलाल काफी समय से बीमार चल रहा था. जिसका शव बुधवार को पीजीआई की ओपीडी में मिला है.

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ के जंगल में दो युवकों के मिले शव, महाराष्ट्र के रहने वाले थे मृतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details